Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

Tejpratap attacks Kanhaiya : तेजप्रताप का कन्हैया पर बड़ा हमला, गैंग वाला बताते हुए कहा- 'अक्कड़-बक्कड़ कुछुओ बोलते हो'

Janjwar Desk
23 Oct 2021 4:30 PM GMT
Tejpratap attacks Kanhaiya : तेजप्रताप का कन्हैया पर बड़ा हमला, गैंग वाला बताते हुए कहा- अक्कड़-बक्कड़ कुछुओ बोलते हो
x

(तेजप्रताप यादव ने कन्हैया कुमार पर बड़ा हमला बोला है)

बता दें कि कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने लालू यादव और तेजस्वी यादव के ऊपर शुक्रवार, 22 अक्टूबर को तगड़ा हमला बोला था। इसके बाद अब तेज प्रताप यादव जबाब के साथ सामने आए हैं।

Tejpratap attacks Kanhaiya : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) हालांकि इन दिनों पार्टी और परिवार से नाराज चल रहे हैं लेकिन कन्हैया कुमार द्वारा उनके परिवार पर कुए गए अटैक के बाद उन्होंने तगड़ा पलटवार किया है।

हाल में कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को तेजप्रताप ने 'गैंग वाला' करार देते हुए हमला बोला है। बता दें कि कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने लालू यादव और तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) के ऊपर शुक्रवार, 22 अक्टूबर को तगड़ा हमला बोला था। इसके बाद अब तेज प्रताप यादव जबाब के साथ सामने आए हैं।

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को गैंग वाला बताते हुए तेज प्रताप ने ट्वीट कर हमला बोला है। ट्वीट में तेज प्रताप ने लिखा, "जबसे आए हो,अक्कड़-बक्कड़ कुच्छो बोलते जा रहे हो..! गैंग वाले थे, अब नेता बनने का शौक़ पाले हो का..? याद रखो कि अगर लालू यादव जी ना होते तो शायद तुम भी ना होते..!"

अपने इस ट्वीट के जरिए तेज प्रताप यादव ने यह बताने की कोशिश की है कि लालू प्रसाद का राजनीतिक कद कितना बड़ा है। साथ ही कन्हैया कुमार की हैसियत लालू के आगे क्या है। दरअसल तेज प्रताप यादव उस दौर की याद दिला रहे हैं जब जेएनयू में हुए एपिसोड (JNU Episodes) के बाद कन्हैया कुमार को जेल जाना पड़ा था।

तब लालू यादव ने कन्हैया के लिए खुलकर समर्थन किया था। बाद में कन्हैया जब जेल से छूटे तो पटना (Patna) पहुंचने पर लालू यादव से आशीर्वाद लेने भी पहुंचे थे। हालांकि, अब कन्हैया कुमार कांग्रेस में हैं तथा कांग्रेस और आरजेडी के बीच संबंधों में आई खटास के बाद वे लालू प्रसाद यादव पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं।

बता दें कि कन्हैया ने शुक्रवार को पटना के कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में अपने अभिनंदन समारोह के दौरान लालू यादव और नीतीश कुमार , दोनों पर एक साथ हमला कर दिया।

कन्हैया ने कहा कि 30 साल तक के जिन लोगों के हाथ में बिहार के सरकार थी, उन्होंने राज्य का विकास नहीं किया, सब को बांटकर राजनीति की। लालू यादव के ऊपर कन्हैया के हमले से तिलमिलाए तेज प्रताप ने पलटवार किया है।

बता दें कि लालू परिवार के लोग मतभेद की खबरों को पूरी तरह से खारिज करते रहे हैं, पर ऐसी चर्चाएं अक्सर सामने आ जातीं हैं। पार्टी में कम तरजीह मिलने और नीतिगत निर्णयों में उनकी राय न लिए जाने की चर्चाओं के बीच तेजप्रताप यादव की नाराजगी की खबरें अक्सर सुर्खियां बन जातीं हैं। वे सोशल मीडिया के माध्यम से यदा-कदा अपनी नाराजगी सार्वजनिक भी कर देते हैं।

Next Story

विविध