दिल्ली

Sameer Wankhede Vs Nawab Malik: नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर नया हमला, पूछा- "क्या आपकी साली भी धंधे में हैं?"

Janjwar Desk
8 Nov 2021 7:40 AM GMT
Sameer Wankhede Vs Nawab Malik: नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर नया हमला, पूछा- क्या आपकी साली भी धंधे में हैं?
x

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक। 

Sameer Wankhede Vs Nawab Malik: मलिक ने अपने ट्वीट में वानखेड़े से पूछा कि आपका हर्षदा दीनानाथ रेडेकर से क्या संबंध है और क्या वो भी ड्रग्स के धंधे में शामिल हैं? मलिक ने कहा कि हर्षदा पर पुणे की अदालत में एक मुकदमा चल रहा है...

Sameer Wankhede Vs Nawab Malik: आर्यन खान से शुरू हुआ ड्रग्स मामला हर दिन नया मोड़ ले रहा है। हर दिन इसमें नए नाम जुड़ रहे हैं। इसी बीच एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर से हमला बोला हैं। सोमवार, 8 नवंबर को नवाब मलिक ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी समीर वानखेड़े से सवाल पूछा है कि क्या उनकी साली हर्शदा दीनानाथ रेडकर भी ड्रग्स बिजनेस में संलिप्त है। मलिक ने अपने ट्वीट में वानखेड़े से पूछा कि आपका हर्षदा दीनानाथ रेडेकर से क्या संबंध है और क्या वो भी ड्रग्स के धंधे में शामिल हैं? मलिक ने कहा कि हर्षदा पर पुणे की अदालत में एक मुकदमा चल रहा है। हर्षदा दीनानाथ रेडकर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर की बहन बताई जा रहीं हैं।

बता दें कि इससे पहले नवाब मलिक ने रविवार, 7 अक्टूबर को समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जिस क्रूज पर ड्रग्स पार्टी होने की बात कही जा रही है, उसका टिकट शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने खरीदा ही नहीं था। कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि आर्यन खान को किडनैप किया गया था। मलिक के अनुसार, "यह आर्यन खान को किडनैप करने और फिर शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपए की फिरौती मांगने का मामला है, जिसमें एनसीबी के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े शामिल हैं।" वहीं समीर वानखेड़े ने इस सभी आरोपों से इन्कार किया है। साथ ही समीर वानखेड़े के पिता ने नवाब मलिक के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है ।

गौरतलब है कि मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर हमलावर है। साली पर आरोप लगाने से पहले मलिक ने समीर वानखेड़े के धर्म और पहली शादी को लेकर भी सवाल उठाये थे। इसके साथ ही, नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की संपत्ति पर भी सवाल उठाए और कहा कि वे करोड़ों रुपये के कपड़े पहनते हैं। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर फर्जीवाड़ा कर सरकारी नौकरी पाने का आरोप लगाया है। इसके अलावा, मलिक ने कहा हा कि समीर वानखेड़े निर्दोष लोगों को पहले ड्रग रैकेट में फंसाते है और फिर उन्हें रिहा करने के बदले मोटी रकम वसुलते हैं। हालांकि, समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक द्वारा लगाए गए सारे आरोपों को खारिज कर दिया है। वहीं, उनकी दूसरी पत्नी क्रांति रेडकर भी लगातार मीडिया के सामने अपने पति समीर वानखेड़े के बेगुनाह होने की बात कह रही हैं।



Next Story

विविध

Share it