Top
राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक और खुलासा, एक्टर ने आखिरी बार गूगल पर अपने नाम सहित ये किया सर्च

Janjwar Desk
2 July 2020 7:18 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक और खुलासा, एक्टर ने आखिरी बार गूगल पर अपने नाम सहित ये किया सर्च
x
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के आखिरी बार किए गूगल सर्च की चर्चा हो रही है...

जनज्वार। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब सुशांत के आखिरी बार किए गूगल सर्च की चर्चा हो रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के फोन की प्रारंभिक फॉरेंसिक रिपोर्ट से नई जानकारी सामने आई है। इसमें पता चला है कि उन्होंने मौत से पहले गूगल पर अपना नाम सर्च किया था और खुद से जुड़ी न्यूज भी सर्च की थीं।

फॉरेंसिक रिपोर्ट से मिले डाटा के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ गाने भी सुने थे। वहीं सुशांत की विसरा रिपोर्ट भी सामने आ गई है। जिसमें ये साफ हो गया है कि मौत से पहले सुशांत ने कोई जहरीला या फिर नशीला पदार्थ नहीं खाया था। बता दें सुशांत के पोस्टमार्टम के बाद विसरा के सैंपल मुंबई के जेजे अस्पताल भेजे गए थे। इसके अलावा उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यही पता चला है कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है। इसके बाद अब विसरा रिपोर्ट में भी ये मामला पूरी तरह आत्महत्या का ही लग रहा है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

मुंबई पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। इस बारे में पुलिस ने 28 लोगों से पूछताछ की है। वहीं मंगलवार को सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को-स्टार संजना सांघी से भी बांद्रा पुलिस ने 9 घंटों तक पूछताछ की। बता दें साल 2018 में मीटू कैंपेन के दौरान मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि संजना ने सुशांत पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। जिसकी वजह से सुशांत काफी परेशान हो गए थे। हालांकि बाद में संजना ने इन बातों को महज अफवाह बताया था।

इसके अलावा अभिनेत्री संजना सांघी ने भी बुधवार दोपहर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ये बताया है कि वह अब मुंबई छोड़कर जा रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'खुदा हाफिज, मुंबई। चार महीने बाद आपके दर्शन हुए। मैं चली, दिल्ली वापिस। आपकी सड़कें कुछ अलग सी लगीं, सुनसान थीं, शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहे हैं, या शायद फिलहाल आप भी थोड़े दुख में हैं। मिलते हैं? जल्द। या शायद नहीं।'

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सुशांत की बहन ने भी मुंबई पुलिस के अधिकारियों से बात की है और सुशांत की मौत से जुड़ी प्रोग्रेस रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने पुलिस से निवेदन किया है कि वह सुशांत का फ्लैट खाली कराने की इजाजत दें क्योंकि उसका किराया काफी ज्यादा है और अब वहां कोई रहता भी नहीं है। परिवार सुशांत के सामान को अपने साथ लेकर जाना चाहता है। इसके साथ ही ये भी खबर है कि सुशांत के पिता ने उनके अकाउंट को एक्सेस करने की मंजूरी पुलिस से मांगी है।

वहीं कुछ फिल्मी सितारों से लेकर राजीनिक दलों तक के लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर सुशांत की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है। आपको बता दें सुशांत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद उनका पूरी परिवार बिहार से मुंबई आया और यहीं उनका अंतिम संस्कार किया गया था। वहीं सुशांत के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है, जिससे उनकी सुसाइड के पीछे का कारण पता चल सके।

Next Story

विविध

Share it