Top
राष्ट्रीय

मुंबई पुलिस द्वारा अर्णब को धर दबोचने पर एडिटर्स गिल्ड ने जताई हैरानी, CM उद्धव ठाकरे से की अपील

Janjwar Desk
4 Nov 2020 9:09 AM GMT
मुंबई पुलिस द्वारा अर्णब को धर दबोचने पर एडिटर्स गिल्ड ने जताई हैरानी, CM उद्धव ठाकरे से की अपील
x
एडिटर्स गिल्ड ने अपने बयान में कहा एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया पुलिस द्वारा बुधवारके शुरुआती घंटों में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बारे में जानकर हैरान है......

नई दिल्ली। साल 2018 के सुसाइड केस में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने भी बयान जारी किया है। एडिटर्स गिल्ड ने बयान में उनकी गिरफ्तारी पर हैरानी जताई है।

एडिटर्स गिल्ड ने अपने बयान में कहा, एडिटर्स गिल्ड ऑफ इंडिया पुलिस द्वारा बुधवारके शुरुआती घंटों में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बारे में जानकर हैरान है। गोस्वामी को उनके मुंबई स्थित आवास से कथित तौर पर आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया। हम अचानक गिरफ्तारी की निंदा करते हैं और इसे अत्यंत चिंताजनक पाते हैं। गिल्ड ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि गोस्वामी के साथ उचित व्यवहार किया जाए और मीडिया द्वारा महत्वपूर्ण रिपोर्टिंग के खिलाफ राज्य शक्ति का उपयोग नहीं किया जाए।

बता दें कि अर्णब को आज सुबह मुंबई स्थित उनके आवास से गिरप्तार किया गया है। अर्णब ने पुलिस पर खुद से और परिजनों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

वैसे तो अर्णब गोस्वामी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर टिप्पणी, कथित टीआरपी घोटाला समेत कई मामलों में विवादों में रहे हैं लेकिन यह मामला 2018 का है। उनपर एक मां और बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगा है। एक इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां ने साल 2018 में खुदकुशी कर ली थी। उस मामले की जांच अभी राज्य का सीआईडी विभाग कर रहा है। अर्णब सुसाइड नोट में कथित तौर पर आरोप है कि उन्होंने और दो अन्य व्यक्तियों ने उनके पांच करोड़ और चालीस लाख रूपये का भुगतान नहीं किया था, इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया था।


Next Story

विविध

Share it