Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Elon Musk Twitter Deal: एलन मस्क ने दी 44 अरब डॉलर की ट्विटर डील से पीछे हटने की चेतावनी, जानिए क्या कहा

Janjwar Desk
6 Jun 2022 6:05 PM GMT
Twitter पर ब्लूटिक के साथ इन 3 फीचर्स के लिए भी चुकाने होंगे पैसे, Elon Musk अब आम यूजर्स की जेब पर भी डालेंगे बोझ
x

Twitter पर ब्लूटिक के साथ इन 3 फीचर्स के लिए भी चुकाने होंगे पैसे, Elon Musk अब आम यूजर्स की जेब पर भी डालेंगे बोझ

Elon Musk Twitter Deal: टेक अरबपति एलन मस्क (Elon Musk) के ताजा बयान ने नई खलबली पैदा कर दी है. मस्क ने चेतावनी दी है कि वे 44 बिलियन डॉलर के ट्विटर की डील को रद्द कर सकते हैं.

Elon Musk Twitter Deal: टेक अरबपति एलन मस्क (Elon Musk) के ताजा बयान ने नई खलबली पैदा कर दी है. मस्क ने चेतावनी दी है कि वे 44 बिलियन डॉलर के ट्विटर की डील को रद्द कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर (Twitter) की तरफ से स्पैम और फेक अकाउंट के बारे में सटीक जानकारी नहीं दी जाती हैं, तो वो ट्विटर डील को रद कर देंगे.

इससे पहले वे ट्विटर डील को अस्थायी तौर पर होल्ड करने का भी ऐलान कर चुके हैं. मस्क का मानना है कि ट्विटर के करीब 5 फीसदी से ज्यादा अकाउंट फेक या फिर स्पैम हैं, जिसकी वजह से कैलकुलेशन डिटेल सपोर्ट नहीं कर रही हैं.

क्या कहा लेटर में?

मस्क के वकीलों ने अपनी चिट्ठी में कहा है कि ट्विटर अपनी रिस्पॉन्सिबिलिटी को अनदेखा कर रहा है. ऐसे में मस्क के पास डील को समाप्त करने के सभी अधिकार सुरक्षित हैं. इससे पहले मस्क ने कहा था कि वे सोशल मीडिया कंपनी से फर्जी या स्पैम अकाउंट्स की पूरी डिटेल्स मिलने का इंतजार कर रहे हैं.

खुद ट्विटर का अनुमान था कि इस साल पहली तिमाही के दौरान उसके फेक और स्पैम अकाउंट की संख्या कंपनी के डेली एक्टिव यूजर्स की संख्या के मुकाबले 5 फीसदी से कम थी. बता दें कि सोशल मीडिया के कुल 229 मिलियन यूजर्स हैं, जिसे पहली तिमाही में विज्ञापन मिला.

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध