Top
हरियाणा

डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली में दर्ज हुआ 4 करोड़ की धोखाधड़ी का केस, एडवांस लेने के बाद नहीं किया स्टेज शो

Janjwar Desk
11 Feb 2021 8:20 AM GMT
डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली में दर्ज हुआ 4 करोड़ की धोखाधड़ी का केस, एडवांस लेने के बाद नहीं किया स्टेज शो
x
सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पंकज चावला और कुछ अन्य लोगों की पीआर कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ सपना के स्टेज शो डांस और सिंगिंग के एग्रीमेंट साइन किए थे। इसकी एवज में तकरीबन 4 करोड़ रुपये एडवांस लिया था, लेकिन स्टेज शो परफॉर्मेंस नहीं किया....

जनज्वार। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा में धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया गया है। शिकायत के मुताबिक सपना चौधरी और अन्य ने करीब 4 करोड़ की धोखाधड़ी की है। शिकायत के आधार पर यह सपना चौधरी व अन्य के खिलाफ दर्ज की गई है। कल 10 फरवरी को दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा में यह एफआईआर दर्ज की गयी है।

आर्थिक अपराध शाखा को मिली शिकायत के अनुसार हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी के स्टेज शो के लिए पंकज चावला और कुछ अन्य लोगों की पीआर कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ सपना के स्टेज शो डांस और सिंगिंग के एग्रीमेंट साइन किए थे। इसकी एवज में तकरीबन 4 करोड़ रुपये एडवांस लिया था, लेकिन स्टेज शो परफॉर्मेंस नहीं किया।

आरोप यह भी है कि सपना ने लोन के नाम पर भी एडवांस लिया, जिसे चुकाया भी नहीं न ही बदले में स्टेज शो किए इसके बाद सपना चौधरी और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। कहा जा रहा है कि इस मामले में आर्थिक अपराध शाखा सपना चौधरी से जवाब तलब करेगी और उन्हें नोटिस देकर पूछताछ भी करेगी।

Next Story

विविध

Share it