Top
हरियाणा

चप्पल से अफसर को पीटने वाली भाजपा नेता सोनाली फोगाट बिग बाॅस - 14 में आएंगी नजर

Janjwar Desk
22 Dec 2020 4:09 AM GMT
चप्पल से अफसर को पीटने वाली भाजपा नेता सोनाली फोगाट बिग बाॅस - 14 में आएंगी नजर
x

Sonali Phogat File Photo.

सोनाली फोगाट को वाइल्ड कार्ड के जरिए सलमान खान के शो बिग बाॅस - 14 में एंट्री मिलने वाली है। सोनाली फोगाट कई विवादों को लेकर चर्चा में रही हैं...

जनज्वार। बाजार समिति के अधिकारी को जूतियों से पीटने वाली हरियाणा की भाजपा नेता सोनली फोगाट बिग बाॅस - 14 में नजर आएंगी। उन्हें सलमान खान के रियलिटी शो बिग बाॅस - 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलने वाली है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वे बिग बाॅस में किस रूप में नजर आती हैं। हालांकि अभिनय एवं विवाद से उनका पुराना नाता है। सोनली फोगाट टिकटाॅक स्टार रही हैं और टीवी सीरियल में अभिनय कर चुकी हैं।

सोनाली फोगाट इस वक्त भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं। उन्होंने टीवी शो अम्मा में नवाब शाह की पत्नी का किरदार निभाया था और इस साल की गर्मियों में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह कोे सरेआम थप्पड़ व जूतियों से पीटा था। पांच जून 2020 को उन्हें बालसमंद मार्केंटिंग कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह के पीटने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया। उनके साथ पांच अन्य को अरेस्ट किया गया था और बाद में जमानत मिल गयी। सोनाली ने इस मामले में महिला आयोग से अपनी ओर से शिकायत की थी।

मार्केटिंग कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की पिटाई करते हुए सोनाली फोगाट।

टिकटाॅक से प्रसिद्धि पाने के बावजूद गलवान घाटी झड़प के बाद उन्होंने भारत सरकार द्वारा टिकटाॅक सहित कई दूसरे चीनी एप पर बैन लगाने का स्वागत किया था और कहा था कि वे चीनी एप को अब छोड़ चुकी हैं और उससे हमारे देश को काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने देश के लिए चाइनीज चीजों के बहिष्कार की अपील भी की थी।

सोनाली फोगाट हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भूथान गांव के एक संपन्न किसान परिवार से संबंध रखती हैं। उनकी शादी हिसार में अपनी ही बहन के देवर संयज फोगाट से हुई थी। 2016 में उनके पति संजय फोगाट की फाॅर्म हाउस में संदिग्ध हालत में मौत हो गयी थी। सोनाली फोगाट ने अपनी बहन व जीजा के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत दर्ज करा कर धमकी देने व मारपीट करने का आरोप लगाया था।

2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में वे आदमपुर सीट से कांग्रेस के कुलदीप विश्नोई के खिलाफ मैदान में उतरी थीं, लेकिन हार गयीं।

Next Story

विविध

Share it