राष्ट्रीय

Hyderabad Crime News In Hindi: एनकाउंटर की धमकी के बाद, रेलवे ट्रैक पर मृत मिला 6 साल की मासूम के रेप और हत्या का आरोपी

Janjwar Desk
16 Sep 2021 4:59 PM GMT
Hyderabad Crime News In Hindi
x
Hyderabad Crime News In Hindi: तेलंगाना में छह वर्षीय बच्ची के बलात्कार और हत्या के मामले में वांछित एक व्यक्ति जनगांव जिले में एक रेल पटरी पर बृहस्पतिवार को मृत पाया गया। तेलंगाना पुलिस महानिदेशक एम महेंद्र रेड्डी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी।

Hyderabad Crime News In Hindi: हैदराबाद में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार-हत्या के मामले में आरोपी वारंगल में रेलवे ट्रैक पर पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर तलाशी और मुठभेड़ के बीच मृत पाया गया है। इससे पहले मंगलवार को, तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने कहा कि हैदराबाद बलात्कार मामले के आरोपी को "मुठभेड़ में मार गिराया जाएगा"। आरोपियों की तलाश के लिए 15 पुलिस टीमों का गठन किया गया था और उन्हें महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश भेजा गया था। यह घोषणा तेलंगाना के डीजीपी ने गुरुवार सुबह सिंगरेनी कॉलोनी में 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या के एक हफ्ते बाद की थी। इस मामले से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश फैल गया, जिन्होंने बच्चे के परिवार के लिए न्याय की मांग की। बलात्कार के आरोपी का शव गुरुवार को वारंगल के घनपुर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था। डीजीपी ने यह भी कहा, "मृत शरीर पर पहचान चिह्नों के सत्यापन के बाद ही उसके मृत होने की घोषणा की गयी थी।

छह वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या का आरोपी मिला मृत

तेलंगाना में छह वर्षीय बच्ची के बलात्कार और हत्या के मामले में वांछित एक व्यक्ति जनगांव जिले में एक रेल पटरी पर बृहस्पतिवार को मृत पाया गया। तेलंगाना पुलिस महानिदेशक एम महेंद्र रेड्डी ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शव पर पहचान चिह्नों के सत्यापन के बाद आरोपी की पहचान की गई। रेड्डी ने कहा, ''सिंगारेनी कॉलोनी में बाल यौन उत्पीड़न एवं हत्या का आरोपी घनपुर पुलिस थाना क्षेत्र में रेल पटरी पर मृत पाया गया। मृतक के शरीर पर पहचान चिह्नों के सत्यापन के बाद यह घोषित किया गया।'' जनगांव के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घनपुर थाने में पटरी पर एक शव पाया गया, जिसके सिर पर चोट के निशान थे। कुछ स्थानीय लोगों ने सुबह करीब पौने नौ बजे पटरी पर यह शव देखा, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची। अधिकारी ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि आरोपी 30 वर्षीय पी राजू ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की। राजू ने नौ सितंबर की शाम यहां सैदाबाद में बच्ची का कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किए थे। उन्होंने दोषी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की थी।

तेलंगाना के मंत्री ने की थी परिवार से मुलाकात

तेलंगाना के मंत्री मोहम्मद महमूद अली और सत्यवती राठौड़ ने गुरुवार को छह साल की बच्ची के माता-पिता से मुलाकात की। उन्होंने परिवार को अनुग्रह राशि के रूप में 20 लाख रुपये का चेक देने की पेशकश की। 9 सितंबर को सैदाबाद इलाके में लड़की के साथ उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी। मंत्रियों ने तेलंगाना सरकार से समर्थन और मदद का भी आश्वासन दिया। गृह मंत्री अली ने बुधवार को पुलिस अधिकारियों से मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने और कानून के अनुसार आगे कदम उठाने के लिए कहा, जबकि विपक्षी कांग्रेस, भाजपा और अन्य ने इस घटना को लेकर टीआरएस सरकार पर हमले तेज कर दिए।

Next Story

विविध

Share it