Top
राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में अब उनके डॉक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा: 'वो अंकिता को…'

Janjwar Desk
20 Jun 2020 5:35 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में अब उनके डॉक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा: वो अंकिता को…
x
सुशांत सिंह राजपूत के नि'धन के बाद से ही नए-नए खुला'से हो रहे हैं. पुलिस भी इस मामले की गह'राई से जांच कर रही है और उनके करीबी लोगों के बयान दर्ज कर रही है. पुलिस ने उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान भी दर्ज किया है और अब पुलिस ने उनके मनोचिकित्सक डॉक्टर केरसी चावला का भी बयान दर्ज किया है. वेबसाइट Breakingboom के मुताबिक डॉक्टर ने कई अहम जानकारियां पु'लिस को दी हैं...
जनज्वार। सुशांत सिंह राजपूत के नि'धन के बाद से ही नए-नए खुला'से हो रहे हैं. पुलिस भी इस मामले की गह'राई से जांच कर रही है और उनके करीबी लोगों के बयान दर्ज कर रही है. पुलिस ने उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान भी दर्ज किया है और अब पुलिस ने उनके मनोचिकित्सक डॉक्टर केरसी चावला का भी बयान दर्ज किया है. वेबसाइट Breakingboom के मुताबिक डॉक्टर ने कई अहम जानकारियां पु'लिस को दी हैं.
Breakingboom में छपी खबर के अनुसार, "डॉक्टर केरसी चावला ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत लगभग 6 महीने पहले मुझसे मिले थे. वो करीब 1 साल से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उन्होंने मुझे बताया था कि रात भर उन्हें नींद नहीं आती है और मन में अजी'ब से ख्याल आते हैं. वो रिया चक्रवर्ती के बर्ताव से खुश नहीं थे परेशान थे. सुशांत अंकित लोखंडे को बहुत मिस करते थे. उन्हें ये महसूस होता था कि उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर बड़ी गलती की है. वो उन्हें कभी भूल ही नहीं पाए. वो एक ही चीज के कई तरीकों से सोचते थे. वो अपने रिलेशन'शिप को लेकर खुश नहीं थे."
सुशांत सिंह राजपूत बीते रविवार को अपने आवास पर मृ'त पाए गए थे. वह 34 साल के थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं.
टेलीविजन धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में 'काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'राबता', 'केदारनाथ' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.
Next Story

विविध

Share it