राष्ट्रीय

Kairana : सीएम योगी आदित्यनाथ का भड़काऊ बयान - जिसने भी गोली चलाई उसकी छाती में गोली मारकर दूसरे लोक की यात्रा करा दी

Janjwar Desk
9 Nov 2021 6:01 AM GMT
Yogi adityanath and akhilesh yadav
x

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूछा - आयकर विभाग की कार्रवाई से सपा को पीड़ा क्यों हो रही है?

Kairana : 2017 के बाद अपराध और अपराधियों के प्रति हमारी सरकार ने जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्रवाई की है। इस नीति के तहत जिसने भी गोली चलाई उसकी छाती में गोली मारकर दूसरे लोक की यात्रा करा दी।

Kairana : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना ( Kairana ) में एक दिन पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) उन परिवारों से मुलाकात की जो खौफ के चलते वहां से पलायन कर गए थे और अब वापस अपने घर लौटे हैं। सीएम योगी ने परिवारों के सभी सदस्यों को पूरी सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया। इसके बाद एक सियासी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर किसी ने दंगा किया तो उसका अंजाम दंगाइयों की आने वाली पीढ़ियां भुगतेंगी।

हिंसा करने वालों की पीढ़ियां याद रखेंगी कैसे दंगा होता है

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब यूपी में ऐसा माहौल है कि क्राइम करने वाले लोग सिर उठाकर नहीं चल सकते। जिस किसी ने भी व्यापारी पर गोली चलाई, उसी गोली ने अपराधी की छाती को भेंदकर उसे दूसरे लोक पहुंचा दिया। उन्होंने आपराधिक सोच के लोगों को आगाह करते हुए कहा कि जो भी अराजकता करने की कोशिश करेगा, दंगा करेगा, उसकी आने वाली पीढि़यां भूल जाएंगी कि कैसे दंगा होता है।

Also Read : Kangana Ranaut ने फिर मचाई खलबली, कहा - पैसे से ज्यादा दुश्मन बनाए, ये अवॉर्ड बहुत से लोगों... का मुंह बंद करा देगा

जातिवादी लोगों में लगी खुद को हिंदू साबित करने की होड़

सीएम ने कहा कि वोट बैंक को सबकुछ मानने वाले लोग मुजफ्फरनगर में दंगा करने वालों को सम्मानित करते थे। यहां हिंदुओं के घर जलाए जाते थे। जब मुजफ्फरनगर में दो निर्दोष नौजवान मारे जाते हैं, जब वहां निर्दोष हिंदुओं के घर जलाए जा रहे थे तब जातिवाद की राजनीति करने वालों को जाति नज़र नहीं आ रही थी। जो लोग कल तक मंदिर जाने में संकोच करते थे वो आज इतना बड़ा तिलक लगाते हैं जैसे वही देश में सबसे बड़े हिंदू हैं।

Also Read : Chhath Puja 2021 : खरना के दिन खाई जाती है गुड़ से बनी खीर और पूरी, जानिए इसके फायदे

114 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कैराना ( Kairana ) में पीएसी कैंप, यूपी रोडवेज बस स्टैंड सहित करोड़ों रुपये की 114 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कैराना के लोगों ने पुलिस चौकी बनाने की मांग की थी। इस मांग को हमने पूरा कर दिया है। यहां PAC की स्थापना भी की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it