राष्ट्रीय

Kanpur Crime : देवर के साथ मायके जा रही नवविवाहिता को चाकू दिखाकर लूटपाट, फिर बंधक बनाकर खंडहर में किया गैंगरेप

Janjwar Desk
3 Oct 2021 3:59 AM GMT
kanpur news
x
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
Kanpur Crime : बदमाशों ने देवर-भाभी को तमंचा व चाकू दिखाकर मंगलसूत्र, सोने की चेन, पर्स में रखे 8850 रूपये लूट लिए। इसके बाद दो युवकों ने चाकू के दम पर देवर को बंधक बना लिया...

Kanpur Crime (जनज्वार) : कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के रसूलाबाद (Rasoolabad) स्थित अपने मायके जा रही नव विवाहिता से रास्ते में तमंचा अड़ाकर पांच युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इससे पहले युवकों ने महिला के साथ लूटपाट भी की। महिला के साथ उसके दोवर को बंधक बनाकर पास के खंडहर में ले जाकर उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

दरअसल, कानपुर देहात की रहने वाली एक युवती का विवाह उन्नाव के बांगरमऊ (Bangarmau Unnao) में हुआ है। बीती 22 सितंबर को विवाहिता अपने देवर के साथ मायके आ रही थी। रात करीब आठ बजे गांव से लगभग दो किलोमीटर पहले खंडहर में बदल चुके पशु चिकित्सालय के पास दो बाइकों से आए पांच नकाबपोश बदमाशों ने जबरन महिला और उसके देवर को रोक लिया।

बदमाशों ने देवर-भाभी को तमंचा व चाकू दिखाकर मंगलसूत्र, सोने की चेन, पर्स में रखे 8850 रूपये लूट लिए। इसके बाद दो युवकों ने चाकू के दम पर देवर को बंधक बना लिया। जबकी तीन बदमाश विवाहिता को खंडहर में ले गये। और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए सभी बदमाश फरार हो गये।

हालांकि, घटना 12 दिन पुरानी है, लेकिन शुक्रवार 1 अक्टूबर को विवाहिता ने एसपी देहात केके चौधरी (SP KK Chaudhary) से मिलकर पूरी घटना की जानकारी दी है। साथ ही तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। युवती ने एसपी को बताया कि उसने दो युवकों को पहचानने सहित एक बाइक का नंबर भी याद कर लिया था।

एसपी के आदेश पर शनिवार 2 अक्टूबर थाना रसूलाबाद पुलिस ने गहदेवा निवासी सत्येंद्र यादव, खेड़ा कुर्सी निवासी प्रदुम्न सिंह उर्फ लल्लू सहित तीन अज्ञात के खिलाफ लूट, मारपीट, व सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, सभी को जल्द ही अरेस्ट किया जाएगा।

Next Story

विविध

Share it