राष्ट्रीय

Lakhimpur Khiri : केंद्रीय मंत्री अजय टेनी के पुत्र ने ही किसानों पर पीछे से चढ़ाई थी जीप, ABP गंगा की रिपोर्ट में लीक हुआ पूरा सच

Janjwar Desk
4 Oct 2021 12:02 PM GMT
lakhimpur khiri
x

(राज्यमंत्री टेनी के पुत्र ने ही चढ़ाई थी किसानों पर जीप)

Lakhimpur Khiri : केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के सुपुत्र आशीष मिश्रा ने ही जीप चढ़ाकर पहल की थी। इस बात का पुख्ता खुलासा हो गया है, भले ही धोखे से लेकिन सच सामने है...

Lakhimpur Khiri (जनज्वार) : लखीमपुर खिरी में किसानों पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के सुपुत्र आशीष मिश्रा ने ही जीप चढ़ाकर पहल की थी। इस बात का पुख्ता खुलासा हो गया है। एबीपी गेगा की रिपोर्ट में भले ही धोखे से ही लेकिन जो असलियत है, वह बात सामने आ गई है, जिसे अब तक खुद मंत्री झुठला रहे थे।

वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापरी ने वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए ट्वीट किया कि, #ABPGanga की ये रिपोर्ट बेहद भयावह है। "मोदी के मंत्री का बेटे मोनू ही #Thar गाड़ी चला रहा था।उसने पहले पीछे से टक्कर मारते हुए 3-4 किसानों को कुचला। फिर पिस्टल से एक किसान की हत्या की। फिर पहले पैदल और बाद में मोटरसाइकिल से भागा। सिपाही ने भी पुष्टि की है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने लिखा है कि, ये नहीं गिरफ़्तारी है, ये तो जंग हमारी है! आज अहंकारी भाजपा का विकृत रूप व चेहरा जनता के सामने किसानों की हत्या के रूप में आया है। भाजपा के समर्थकों के सिर भी शर्म से झुक गये हैं। अन्नदाता के हत्यारों का साथ देने का अपराधबोध उनके गले से एक निवाला भी नीचे उतरने नहीं दे रहा है।

गौरतलब है कि इस घटना में एक पत्रकार सहित कुल 9 लोगों के मारे जाने की खबर है। इन मृतकों में चार किसान सहित चार भाजपा के कार्यकर्ता हैं व एक पत्रकार रमन कश्यप है, जिनकी मौत हुई है। इस घटना के खिलाफ लगातार देश भर से मंत्री व उसके पुत्र पर कार्रवाई की मांग उठने पर सरकार ने आशीष टेनी सहित 13 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

Next Story

विविध