मध्य प्रदेश

Morena Crime News : मासूम के साथ दुष्कर्म की बड़ी सजा, 24 घंटे के अंदर बुलडोजर से आरोपी का घर ध्वस्त

Janjwar Desk
4 May 2022 10:15 AM GMT
Morena Crime News : मासूम के साथ दुष्कर्म की बड़ी सजा, 24 घंटे के अंदर बुलडोजर से आरोपी का घर ध्वस्त
x

Morena Crime News : मासूम के साथ दुष्कर्म की बड़ी सजा, 24 घंटे के अंदर बुलडोजर से आरोपी का घर ध्वस्त

Morena Crime News : देवगढ़ गांव निवासी 6 साल की बच्ची अपने पिता के लिए बीड़ी लेने दुकान पर गई थी। दुकानदार ने टॉफी का लालच देकर उसे कमरे में ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

Morena Crime News : मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के मुरैना ( Morena ) से इंसानियम को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यह मामला एक मासूम बच्ची को लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म से जुड़ा है। इस मामले में खास बात यह है कि योगी की तर्ज पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ( CM Shivraj Singh Chauhan ) का बुलडोजर ( Bulldozer ) तत्काल एक्शन में आ गया और आरोपी के घर को ध्वस्त कर दिया।

आरोपी दुकानदार मौके से फरार

दरअसल, मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र के खिटोरा गांव में आज 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है। मासूम बच्ची अपने पिता के लिए बीड़ी का बंडल लेने दुकान पर गई हुई थी। दुष्कर्म का तथाकथित आरोपी दुकानदार रिंकू शर्मा ने मासूम बच्ची को चॉकलेट व बिस्किट का लालच दिया। इसके बाद दुकान के पीछे बने एक कमरे में ले गया। वहां पर दुकानदार ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद मौके से फरार हो गया।

पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

मामले का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची ने अपने माता-पिता को इस बात की जानकारी दी। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर 24 घंटे के अंदर उसके घर पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया। वहीं मासूम बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये है पूरा मामला

मुरैना ( Morena ) के इस मामले में घटना के समय देवगढ़ गांव निवासी 6 साल की बच्ची करीब साढ़े आठ बजे पिता के लिए बीड़ी लेने दुकान पर गई थी। 32 वर्षीय दुकानदार रिंकू शर्मा टॉफी का लालच देकर उसे दुकान के अंदर एक कमरे में ले गया। आरोपी ने बच्ची का मुंह बंद कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए छोड़ दिया।

इसके बाद पीड़ित बच्ची किसी तरह रोते हुए अपने घर पहुंची। परिजनों को पूरी बात बताई। परिजन मासूम बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। यहां पर पुलिस ने मासूम बच्ची के बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके तत्काल बाद मुरैना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एसडीएम जौरा की देखरेख में आरोपी के घर को बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया। दूसरी तरफ आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

देवगढ़ थाना प्रभारी सुखदेव सिंह चौहान ने बताया है कि मंगलवार की शाम को आरोपी ने 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर एसडीएम की मौजूदगी में बुलडोजर चलाकर उसके घर को तोड़ने की कार्यवाही की गई है।

Next Story

विविध