Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Aryan Khan Drug Case : किरण गोसावी लखनऊ में कर सकता है सरेंडर, बॉडीगार्ड प्रभाकर ने लगाए थे गंभीर आरोप

Janjwar Desk
25 Oct 2021 2:52 PM GMT
Aryan Khan Drug Case : किरण गोसावी  लखनऊ में कर सकता है सरेंडर, बॉडीगार्ड प्रभाकर ने लगाए थे गंभीर आरोप
x

(आर्यन खान के साथ सेल्फी लेनेवाले किरण गोसावी पर बॉडीगार्ड ने गंभीर आरोप लगाए थे)

Aryan Khan Drug Case : प्रभाकर सेल ने दावा किया था कि केपी गोसावी ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की मांग की थी। इसमें गोसावी के साथ समीर वानखेड़े भी शामिल थे। अब इस पर फरार चल रहा केपी गोसावी सामने आया है।

Aryan Khan Drug Case : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी (Kiran Gosavi) लखनऊ में सरेंडर (Surender in Lucknow) कर सकता है। शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में जेल में है। आर्यन के वकील जमानत दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच आर्यन खान के केस में एक नया ट्विस्ट आया।

क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drug Case) में रोज नए घटनाक्रम सामने आ रहे हैं। प्रभाकर सेल (Prabhakar Sel) ने दावा किया था कि केपी गोसावी ने आर्यन खान (Aryan Khan) को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की मांग की थी। इसमें गोसावी के साथ समीर वानखेड़े भी शामिल थे। अब इस पर फरार चल रहा केपी गोसावी सामने आया है।

उसने कहा है कि सब आरोप झूठे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोसावी ने कहा कि उसे ही धमकाया जा रहा था क्योंकि उसने आर्यन खान की गिरफ्तारी कराई थी। अब वह सरेंडर करने जा रहा है लेकिन महाराष्ट्र से बाहर। वह लखनऊ में सरेंडर कर सकता है।

आर्यन की गिरफ्तारी के दिन एक अनजान शख्स ने उसके साथ सेल्फी खींची थी, जो खूब वायरल (Selfie with Aryan) हुई। इस शख्स की पहचान किरण गोसावी के रूप में हुई थी और पहचान के बाद वो फरार हो गया था। उसी किरण गोसावी के बॉडीगार्ड (Bodyguard) ने अहम खुलासा किया।

प्रभाकर ने एक नोटरीकृत हलफनामे में चौंका देने वाले खुलासे किए थे। प्रभाकर के मुताबिक, उससे पंचनामा पेपर बताकर खाली कागज पर जबरन साइन करवाया गया था। उसे इस गिरफ्तारी के बारे में नहीं पता था। प्रभाकर ने एक हलफनामा तैयार किया था जिसमें उसने दावा किया कि वो इस क्रूज रेड के बाद हुए ड्रामे का गवाह है।

केपी गोसावी (KP Gosawi) के बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने रविवार को एक हलफनामा जारी किया और दावा किया था कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को छुड़ाने के लिए केपी गोसावी ने 25 करोड़ की रिश्वत मांगी थी।

इतना ही नहीं उसने बताया था कि ये मांग गोसावी ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की ओर से की थी। प्रभाकर सेल गोसावी के साथ क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी का गवाह है।

अब इस पूरे मामले में केपी गोसावी सामने आया है। वह छापेमारी के बाद से फरार है। आजतक से फोन पर बातचीत में केपी गोसावी ने कहा कि उसके खिलाफ लगाए जा रहे सारे आरोप झूठे हैं।

उसने कहा कि वह समीर वानखेड़े को जानता तक नहीं है। उसने उसे बस टीवी पर देखा है। इसके अलावा वो एनसीबी की पिछली किसी भी रेड में टीम के साथ नहीं था।

उसने कहा है कि वह कुछ ही देर में सरेंडर करने जा रहा है, लेकिन महाराष्ट्र से बाहर। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केपी गोसावी लखनऊ में सरेंडर कर सकता है।

बता दें कि इससे पहले आज एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कोर्ट में हलफनामा जमा किया और कहा कि उन्हें डराया जा रहा है। जांच प्रभावित करने के लिए राजनीतिक पहुंच के लोग उन्हें गिरफ्तार कर करवा सकते हैं। अब इस घटनाक्रम ने नाटकीय मोड़ ले लिया है क्योंकि फरार चल रहा केपी गोसावी अब सामने आया है। वह क्रूज ड्रग्स केस में गवाह भी है।

Next Story

विविध