Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Police Custody Death : जिस लड़की के लिए हवालात से कब्रिस्तान पहुँचा अल्ताफ वह हुई बरामद, आज दर्ज किया जाएगा बयान

Janjwar Desk
14 Nov 2021 3:36 AM GMT
kasganj news
x

(कासगंज वाली लड़की हुई बरामद)

पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया अब आज रविवार उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा जहां उसके बयान दर्ज होंगे। वहीं परिवार ने जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है...

Kasganj News : उत्तर प्रदेश के कासगंज में पुलिस कस्टडी में हुई अल्ताफ की मौत (Death Of Altaf) के बाद रहस्य बनी लड़की सामने आ चुकी है। बता दें पुलिस इसी किशोरी को अगवा करने के मामले में अल्ताफ को हवालात ले गई थी। जहां से वह लाश में तब्दील हुआ और कब्रिस्तान पहुँच गया था। अल्ताफ की मौत के बाद परिवार लापता हो गया था।

पुलिस ने लड़की सहित उसके परिवार को बरामद कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया अब आज रविवार उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा जहां उसके बयान दर्ज होंगे। वहीं परिवार ने जान का खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। जिसके बाद पुलिस ने निगरानी बढ़ा दी है।

इस मामले में पुलिस ने बताया है कि युवती को शहर से ही बरामद किया गया है। लेकिन पुलिस ने अभी तक बरामदगी का कोई ब्यौरा जारी नहीं किया है। इस मामले में आरोपी कौन-कौन हैं यह भी साफ नहीं है। न्यायालय में युवती के बयान दर्ज होने के बाद पुलिस मामला खोल सकती है।

सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि पुलिस टीम ने किशोरी को बरामद कर उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराया है। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि किशोरी के न्यायालय में बयान दर्ज होने हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही अल्ताफ के माता-पिता का भी उपचार चल रहा है।

हवालात से हटेगी नल की टोंटी

कासगंज में पुलिस हिरासत में अल्ताफ की मौत के बाद हवालात में आरोपियों को रखने को लेकर एडीजी जोन राजीव कृष्ण ने दिशा निर्देश जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि हवालात को संतरी पहरा पर तैनात कर्मी हर 15 मिनट में चेक करेगा। वहीं पानी के पाइप और टोंटी को हटवाया जाएगा। यहां तक की हवालात के भीतर कोई बिजली की फिटिंग भी नहीं होनी चाहिए। शौचालय की दीवार की हाइट 4 फिट से ज्यादा न हो।

हत्यारोपियों को बचा रही पुलिस

शनिवार 13 नवंबर को कासगंज पहुँचे आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर रावण पीड़ित परिवार से मिले। उन्होने कहा की कासगंज पुलिस ने अल्ताफ की हत्या की है और अब आरोपियों को बचाया जा रहा है। इससे पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी।

Next Story

विविध