Top
राष्ट्रीय

संबित पात्रा ने गंवार कहा तो कांग्रेस प्रवक्ता बोले, 'फर्जी डॉक्टर, देश के नाम पर कलंक है तू

Janjwar Desk
19 Aug 2020 6:52 AM GMT
संबित पात्रा ने गंवार कहा तो कांग्रेस प्रवक्ता बोले, फर्जी डॉक्टर, देश के नाम पर कलंक है तू
x
डिबेट में संबित पात्रा द वॉल स्‍ट्रीट जर्नल के पोस्ट पर अपनी बात रख रहे थे। उनकी बातें सुनने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने संबित पात्रा के पुराने बयानों का हवाला देते हुए कहा कि जिसपर 18 से ज्यादा बार सोशल मीडिया में झूठ फैलाने का आरोप लगा है वह यहां बैठकर सोशल मीडिया पर लेक्चर दे रहा है।

जनज्वार। द वॉल स्‍ट्रीट जर्नल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि फेसबुक ने बीजेपी नेताओं के 'हेट स्‍पीच' वाली पोस्‍ट्स के खिलाफ ऐक्‍शन लेने में जान-बूझकर कोताही बरती। यह उस विस्‍तृत योजना का हिस्‍सा था जिसके तहत फेसबुक ने बीजेपी के कट्टरपंथी यूज़र्स को फेवर किया। इसे लेकर भारत में सियासत गरम है।

इसी मुद्दे को लेकर हिंदी न्यूज चैनल News 18 Hindi पर एक डिबेट शो में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा औऱ कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता आपस में भिड़ गए।

बात इतनी बिगड़ी कि संबित पात्रा ने रोहन गुप्ता को गंवा'र कह दिया तो वहीं रोहन बीजेपी प्रवक्ता को फर्जी डॉक्टर करार देते हुए देश के लिए धब्बा बताने लगे।

दरअसल डिबेट में संबित पात्रा द वॉल स्‍ट्रीट जर्नल के पोस्ट पर अपनी बात रख रहे थे। उनकी बातें सुनने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने संबित पात्रा के पुराने बयानों का हवाला देते हुए कहा कि जिसपर 18 से ज्यादा बार सोशल मीडिया में झूठ फैलाने का आरोप लगा है वह यहां बैठकर सोशल मीडिया पर लेक्चर दे रहा है।



अपने ऊपर निजी हमला होता देख संबित पात्रा ने आपत्ति जताई। रोहन गुप्ता संबित से तुम कहकर बात करने लगे। इसपर संबित पात्रा बेहद नाराज हो गए औऱ कहने लगे कि अगर ये गंवार आदमी मुझे तुम कहेगा तो मैं इसे तू कहूंगा। इतना ही नहीं रोहन को संबित पात्रा कहने लगे कि तू बैठ गंवार।

संबित की बातें सुन रोहन गुप्ता भी आक्रामक हो गए और संबित पात्रा को फर्जी डॉक्टर बताने लगे। रोहन ने कहा कि तू फर्जी डॉक्टर है। तू केवल घर पर बैठकर मास्क सिला कर। बात इतने पर भी खत्म नहीं हुई। रोहन गुप्ता ने ये तक कह दिया कि फर्जी डॉक्टर तू देश के नाम पर काला ब्बा और कलंक है।

दोनों के बीच इतनी तगड़ी बहस हुई कि शो के एंकर को कई बार दोनों का ऑडियो म्यूट करना पड़ा। बावजूद इसके दोनों पैनलिस्ट एक दूसरे पर आक्रामक तरीके से निजी हमले करते रहे। रोहन गुप्ता की बातों से परेशान होकर संबित पात्रा के मुंह से ये तक निकला कि इन्हें चुप कराइए नहीं तो कुछ हो जाएगा तो ये लोग मेरे ऊपर इल्जाम लगाएंगे।

Next Story

विविध

Share it