Top
राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को लेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ, हो सकते हैं कई खुलासे

Janjwar Desk
6 July 2020 11:13 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को लेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ, हो सकते हैं कई खुलासे
x
सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में आज हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम फ़िल्मनिर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली अपना बयान दर्ज कराने बांद्रा पुलिस थाने पहुंचे...

जनज्वार। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ की जाएगी। अपना बयान दर्ज करवाने के लिए निर्देशक बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंच चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, भंसाली ने अपनी दो फिल्में- रामलीला और बाजीराव मस्तानी के लिए सुशांत को अप्रोच किया था, किसी किसी दूसरे प्रोडक्शन हाउस की वजह से दोनों फिल्में सुशांत को नहीं मिल सकीं।

सुशांत सुसाइड केस में अब तक 30 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, यशराज के साथ काम करने वाले आशीष सिंह, सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा, दोस्त सिद्धार्थ पितानी, पूर्व गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे, सुशांत के डॉक्टर, सुशांत के पिता जैसे कुछ लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है।


डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे ने बताया था कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इस मामले में हर एक एंगल से पुलिस जांच कर रही है और जैसे ही पुलिस को कुछ पता चलेगा, वह सच सबके सामने लाएगी।

मुंबई पुलिस ने दो दिन पहले निर्देशक संजय लीला भंसाली को पूछताछ के लिए तलब किया था। भंसाली को दो दिनों में पुलिस के सामने पेश होने का समन जारी किया गया था। अब भंसाली अपना बयान दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंच चुके हैं।

डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने आधिकारियर बयान रिलीज किया है। उन्होंने बताया कि 'बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत केस में अभी तक 30 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। हमें पोस्ट-मार्टम की विस्तृत रिपोर्ट मिल गई है और डॉक्टर्स ने स्पष्ट रुप से बताया है कि मौत की वजह फांसी लगने के बाद सांस रुकना है। हम हर एंगल से आत्महत्या की जांच कर रहे हैं।'



साथ ही पुलिस ने लोगों को सोशल मीडिया पर चल रहे अफवाहों से दूर रहने की अपील की है। पुलिस का कहना है कि लोग सोशल मीडिया पर इस केस के संबंध में फैलाई जा रही भ्रामक खबरों बचें।

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार इस केस पर सीबीआई की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह केस उतना आसान है नहीं, जितना यह दिख रहा है। सुशांत को लेकर अलग अलग मुद्दों पर लोग राय रख रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it