राष्ट्रीय

सिंगर हनी सिंह को अदालत की फटकार, खुद को मत समझो कानून से ऊपर, अगली सुनवाई में हाज़िर हों

Janjwar Desk
29 Aug 2021 3:53 AM GMT
सिंगर हनी सिंह को अदालत की फटकार, खुद को मत समझो कानून से ऊपर, अगली सुनवाई में हाज़िर हों
x

रैप सिंगर हनी सिंह को कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है (File pic.)

सिंगर हनी सिंह की पत्नी ने उनके विरूद्ध घरेलू हिंसा और अन्य महिलाओं के साथ यौन संबन्ध होने के आरोप लगाए हैं, इस बीच उनकी पत्नी शालिनी तलवार कोर्ट में रो पड़ीं..

जनज्वार। मशहूर बॉलीवुड सिंगर व रैपर योयो हनी सिंह को कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाई है। हनी सिंह को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट के सामने पेश होना था। मगर दूसरी बार वे कोर्ट में पेश नहीं हुए इसपर कोर्ट ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है।हनी सिंह ने चिकित्सा कारणों का हवाला देते हर कोर्ट में पेशी से छूट मांगी थी। सिंगर की पत्नी ने उनके विरूद्ध घरेलू हिंसा और अन्य महिलाओं के साथ यौन संबन्ध होने के आरोप लगाए हैं। इस बीच उनकी पत्नी शालिनी तलवार कोर्ट में रो पड़ीं।

हनी सिंह के दूसरी बार अदालत में पेश नहीं होने पर मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तान्या सिंह ने कहा, 'कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। मैं यह देखकर हैरान हूं कि इस मामले को इतने हल्के में कैसे लिया जा रहा है।' सिंह ने चिकित्सा कारणों का हवाला देते हुए मामले में पेशी से छूट की मांग करते हुए एक आवेदन दिया। वहीं उनकी पत्नी कोर्ट में पेश हुईं।

नाराजगी जताते हुए अदालत ने सिंह के वकील से कहा, 'हनी सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए। आपने उनकी आय का हलफनामा दाखिल नहीं किया है और दलीलों के साथ भी तैयार नहीं हैं।' मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने सिंह को अदालत में पेश होने का एक आखिरी मौका दिया। साथ ही उनसे इस आचरण को दोबारा ना दोहराने के लिए कहा।

बता दें कि दिल्ली के कोर्ट में देश के जाने माने सिंगर एवं रैपर हनी सिंह का केस चल रहा है। केस की सुनवाई के दौरान अदालत में मौजूद हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार रो पड़ीं। उन्होंने कहा कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है। मैंने उसे (हनी सिंह) को 10 साल दिए। मैंने सब कुछ छोड़ दिया। मैं उसके साथ खड़ी रही, लेकिन उसने मुझे छोड़ दिया।

इस पर न्यायाधीश ने कहा कि वे शालिनी की मानसिक स्थिति के प्रति चिंतित है। उन्होंने शालिनी से पूछा कि वे अदालत से क्या चाहती है और उनकी वैवाहिक जीवन की क्या स्थिति है। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि यह मामला सुलझ जाए।

बता दें कि पंजाबी गायक और अभिनेता हनी सिंह सिनेमा के बाहर भी चर्चा में हैं। कारण है उनके खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार का किया हुआ केस। इस केस को घरेलू हिंसा के तहत दर्ज कराया गया है। इस केस की सुनवाई तीन अगस्त को हुई थी जिसके बाद 28 अगस्त की तारीख मिली थी।

घरेलू हिंसा के केस में हनी सिंह को दिल्ली की मेट्रोपालिटन अदालत में पेश होना था लेकिन वह हाजिर नहीं हुए। उन्होंने अपनी तबीयत खराब होने का बहाना बनाया जिस पर अदालत ने नाराजगी जाहिर की। जज ने साफ तौर पर कहा कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। ना हलफनामा दाखिल किया गया है ना ही पेशी। अब अगली तारीख तीन सितंबर को पेश होने का निर्देश दिया गया है।

Next Story

विविध

Share it