राष्ट्रीय

उत्तराखंड के टिहरी जिले में खाई में कार गिरने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Janjwar Desk
17 Jan 2023 5:14 PM GMT
उत्तराखंड के टिहरी जिले में खाई में कार गिरने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत
x
घटना के समय इस कार में चालक सहित तीन लोग ही सवार थे, जो आगराखाल से कखील गांव की ओर जा रहे थे। इस दुर्घटना में तीनों कार सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई....

Tehri news : उत्तराखंड राज्य के टिहरी जिले के नरेंद्रनगर में मंगलवार 17 जनवरी को हुए एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची बचाव दल की टीम ने शवों को खाई से बाहर निकालकर दुर्घटना की बाबत उनके परिजनों को सूचित कर दिया है।

यह हादसा मंगलवार 17 जनवरी की सुबह करीब साढ़े 11 बजे के करीब ऋषिकेश गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग से आगराखाल-कुसरेला जाने वाली लिंक रोड पर सलडोगी के पास तब हुआ जब इस अल्टो कार का चालक अचानक ही कार से अपना संतुलन खो बैठा और कार सड़क से लहराते हुए खाई में जा समाई।

घटना के समय इस कार में चालक सहित तीन लोग ही सवार थे, जो आगराखाल से कखील गांव की ओर जा रहे थे। इस दुर्घटना में तीनों कार सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दीवान सिंह पुत्र सुन्दर सिंह (52 वर्ष) निवासी ग्राम फकोट, सतीश सिंह पुत्र जगत सिंह (37 वर्ष) निवासी ग्राम कसमोली, कुँवर सिंह पुत्र शेर सिंह (57 वर्ष) निवासी ग्राम आगराखाल शामिल हैं।

इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्रनगर रविंद्र कुमार चमोली पुलिस फोर्स व एसडीआरएफ ढालवाला की टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। जहां बचाव दल की टीम ने मृतकों के शवों को खाई से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कार्यवाही के लिए पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया।

जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी बृजेश भट्ट ने हादसे के मृतकों की पुष्टि करते हुए बताया कि तीनों मृतक टिहरी जिले के रहने वाले थे। दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचित कर दिया था।

Next Story

विविध