Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

नौकरी को लेकर एंकर का जवाब, रिपब्लिक भारत में नौकरी करने से अच्छा बेरोजगार रहना

Janjwar Desk
20 Oct 2020 10:54 AM GMT
नौकरी को लेकर एंकर का जवाब, रिपब्लिक भारत में नौकरी करने से अच्छा बेरोजगार रहना
x
टीवी एंकर ने कहा कि मैं रिपब्लिक भारत में कभी नहीं जाउंगी। उस नौकरी से अच्छी बेरोजगारी में.....

नई दिल्ली। रिपब्लिक टीवी हमेशा अपने मीडिया कवरेज को लेकर विवादों में रहता है। अब तो मीडिया से जुड़े लोग रिपब्लिक टीवी में नौकरी करने से तौबा करने लगे हैं। टीवी एंकर श्वेता भट्टाचार्य ने रिपब्लिक भारत में नौकरी के मुद्दे पर करारा जवाब दिया है। श्वेता का कहना है कि रिपब्लिक भारत में नौकरी करने से अच्छा बेरोजगार रहना है।

श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा, मुझे बहुतों ने कहा कि रिपब्लिक भारत में अर्जी डाल दीजिए, वहां जरूरी है आप जैसे एंकर्स की। यहीं जवाब देना मुनासिब लगा। जब कोशिश की थी वहां जाने की तब लगा था वहां पत्रकारिता होगी, खैर.. शुभचिंतकों के लिए बता दूं कि मैं रिपब्लिक भारत में कभी नहीं जाउंगी। उस नौकरी से अच्छी बेरोजगारी में।

उनके इस ट्वीट पर तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजीव राय ने ट्वीट किया- आप बधाई की पात्र हैं। अमिताभ जी के साथ पत्रकारिता करिए।

एक यूजर ने लिखा, 'इस आज'कल'तक का बहिष्कार होना बहुत जरूरी है। ये बिकाऊ लोग हैं Face with symbols over mouth सरकार को सरकारी अफसरों, नेताओं के साथ-साथ इन हाई प्रोफाइल लाइफ स्टाइल जीने वाले चैनल पत्रकारों की सम्पत्तियों की भी जाँच करानी चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।'


Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध