Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Twitter Lays Off: Twitter में छंटनी जारी, एलन मस्क ने बिना नोटिस के करीब 5500 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

Janjwar Desk
14 Nov 2022 5:01 AM GMT
Twitter Lays Off: Twitter में छंटनी जारी, एलन मस्क ने बिना नोटिस के करीब 5500 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला
x

Apple को लेकर Elon Musk के ट्वीट ने टेक वर्ल्ड में मचाई हलचल, इस ऐप स्टोर से हट सकता है Twitter

Twitter Lays Off: पिछले हफ्ते ट्विटर में करीब 50 प्रतिशत कर्मचारियों की विदाई के बाद भी छंटनी जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मस्क ने शनिवार को बड़ी संख्या में कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे करीब 5500 कर्मचारियों को बिना किसी नोटिस के निकाल दिया है।

Twitter Lays Off: पिछले हफ्ते ट्विटर में करीब 50 प्रतिशत कर्मचारियों की विदाई के बाद भी छंटनी जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मस्क ने शनिवार को बड़ी संख्या में कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे करीब 5500 कर्मचारियों को बिना किसी नोटिस के निकाल दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रभावित कर्मचारियों को कोई पूर्व सूचना नहीं मिली और उन्हें अचानक उनकी सेवा समाप्त कर दी गई।

बता दें कि पिछले सप्ताह छंटनी कर मस्क ने कंपनी से करीब 3500 कर्मचारियों को निकाला था। ट्विटर ने अभी तक छंटनी के हालिया दौर से संबंधित किसी भी विवरण का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, जिन कर्मचारियों को निकाला गया है, उनमें कंटेंट मॉडरेशन, रियल एस्टेट, मार्केटिंग, इंजीनियरिंग और अन्य विभागों में काम करने वाले अमेरिका और अन्य देशों के कर्मचारी शामिल हैं।

कर्मचारियों को मेल में दी ये जानकारी

जानकारी के मुताबिक, इन कर्मचारियों को बाहर निकालने से पहले मस्क ने न तो कर्मचारियों को और न ही उनके मैनेजर्स को किसी तरह की कोई सूचना नहीं दी। हालांकि कुछ मैनेजर्स की ओर से पता चला कि उनकी टीम के सदस्यों को एक ईमेल प्राप्त हुआ जिसमें कहा गया था कि 14 नवंबर उनके काम का आखिरी दिन होगा।

बता दें कि मस्क ने पिछले दिनों माइक्रोब्लॉगिंग साइट को खरीदा था। इसके बाद से ट्विटर मुख्यालय में अफरा-तफरी मची हुई है। पिछले हफ्ते 50 फीसदी कर्मचारियों को निकाले जाने के बाद ट्विटर के कई शीर्ष अधिकारियों ने भी इस्तीफा दे दिया था।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध