राष्ट्रीय

UP : 21 दिन बाद मिली फौजी पिता के हठ को जीत, डीप फ्रीजर में रखे बेटे का दोबारा पोस्टमार्टम कराने का लिया गया निर्णय

Janjwar Desk
24 Aug 2021 3:51 AM GMT
UP : 21 दिन बाद मिली फौजी पिता के हठ को जीत, डीप फ्रीजर में रखे बेटे का दोबारा पोस्टमार्टम कराने का लिया गया निर्णय
x

21 दिन चली जद्दोजहद के बाद शिवांक का फिर होगा पोस्टमार्टम.

युवक की मौत के बाद उसके शव को पिछले 21 दिनो से डीप फ्रीजर में रखा गया है। अब जिला प्रशासन ने शव का फिर से पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया है। सोमवार 23 अगस्त को डीएम व एसपी ने सीएमओ सुल्तानपुर को पोस्टमार्टम कराने का निर्देश दिया है...

जनज्वार, सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर में रहने वाले फौजी पिता के बेटे की दिल्ली में मौत हो गई थी। पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए मृत बेटे की देह का अंतिम संस्कार नहीं कराया था। पिछले 19 दिनो से जादा समय से रखे शव को लेकर पिता की मांग थी की जांच कराई जाए। जिसके बाद पिता की बात मान ली गई है।

गौरतलब है कि, संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत के बाद उसके शव को पिछले 21 दिनो से डीप फ्रीजर में रखा गया है। अब जिला प्रशासन ने शव का फिर से पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया है। सोमवार 23 अगस्त को डीएम व एसपी ने सीएमओ सुल्तानपुर (Sultanpur) को पोस्टमार्टम कराने का निर्देश दिया है।

बेटे की मौत के बाद गमजदा परिवार

मंगलवार 24 अगस्त को चिकित्सकों का एक पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा। इस दौरान पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। दरअसल, थाना कूरेभार स्थित सरैया मझौवा गांव निवासी रिटायर्ड सुबेदार शिव प्रसाद पाठक के पुत्र शिवांक (Shivank) की एक अगस्त को संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली में मौत हो गई थी।

सूचना मिलने पर दिल्ली पहुँचे पिता ने बेटे की हत्या किए जाने की आशंका जताई थी। साथ ही उन्होने दोबारा पोस्टमार्टम (PM) कराने की मांग भी की थी। बावजूद इसके दिल्ली पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पाठक बोटे का शव लेकर वापस गांव आ गये जिसे यहां डीप फ्रीजर में रख दिया गया था।

बेटे के शव को डीप फ्रीजर में रखने के बाद पिता शिव प्रसाद (Shiv Prasad) की मांग थी की शव का फिर से पोस्टमार्टम कराया जाए। डीप फ्रीजर में रखे शव के 21 दिनो बाद डीएम रीश गुप्ता, एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराने का निरणय लिया है।

Next Story

विविध

Share it