राष्ट्रीय

UP : 12 वर्षीय बच्ची का अमरूद के बाग में अधजली हालत में मिला शव, पिता ने रेप के बाद हत्या की जताई आशंका

Janjwar Desk
1 July 2021 12:45 PM GMT
UP : 12 वर्षीय बच्ची का अमरूद के बाग में अधजली हालत में मिला शव, पिता ने रेप के बाद हत्या की जताई आशंका
x

कानपुर देहात के थाना मंगलपुर के जैतापुर गांव में किशोरी का मिला शव.रेप के बाद हत्या की आशंका.

देर रात रहस्यमय तरीके से गायब नाबालिग किशोरी का शव मिला। नाबालिग का शव गांव के बाहर अमरूद के बाग में मिला। नाबालिग बच्ची के कपड़े आंशिक रूप से जले होने के चलते हत्या कर जलाए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है...

जनज्वार, कानपुर देहात। यूपी के कानपुर देहात स्थित थाना मंगलपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग किशोरी का शव पड़ा हुआ मिला है। बच्ची का शव गांव के बाहर अमरूद के बाग में मिला है। 12 वर्षीय किशोरी देर रात घर से रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुँच गये हैं।

कानपुर देहात में आज उस समय सनसनी फैल गई, जब देर रात रहस्यमय तरीके से गायब नाबालिग किशोरी का शव मिला। नाबालिग का शव गांव के बाहर अमरूद के बाग में मिला। नाबालिग बच्ची के कपड़े आंशिक रूप से जले होने के चलते हत्या कर जलाए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। शव देख परिजनों में कोहराम मच गया। तो वहीं गांव में सनसनी का आलम है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही जांच शुरू कर दी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आलाधिकारी भी मौके पर पहुचे और परिजनों के साथ-साथ ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। परिजनों ने नाबालिग के साथ रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है, वहीं पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार करने की बात कह रहे हैं।

कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के जैतापुर गांव में आज सुबह गांव के चन्द्रपाल की 12 वर्षीय नाबालिग पुत्री का शव गांव के बाहर पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि 12 वर्षीय नाबालिग किशोरी देर रात रहस्यमय तरीके से घर से गायब हो गई थी। किशोरी के कपड़े आंशिक रूप से जले होने के चलते हत्या कर शव जलाए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

गांव के बाहर अमरूद के बाग में चन्द्रपाल की 12 साल की नाबालिग मासूम बेटी का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। परिजनों ने रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है। चन्द्रपाल की माने तो रात में वह और उसकी पत्नी छत पर सो रहे थे। पुत्री अपनी दादी के साथ नीचे सो रही थी। सुबह बेटी को घर पर नहीं देखा तो उसकी तलाश शुरू की गई।

काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसी बीच उसे गांव के बाहर अमरूद के बाग में बेटी का शव पड़े होने की सूचना मिली। परिजनो ने जाकर देखा तो उनकी ही बेटी की लाश पड़ी हुई मिली। चन्द्रपाल ने रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है।

घटना की जानकारी पुलिस को लगते ही पुलिस मौके पर पहुची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतेज़ार कर रही है। पुलिस अब जांच के बाद आगे की कार्यवाही की भी बात कह रही है। वहीं घटना के जल्द अनावरण के लिए टीम गठित करने की बात कह रही है।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि 'नाबालिग घर से रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। आज उसका शव गांव के बाहर अमरूद के बाग में मिला है। नाबालिग की हत्या किए जाने की जांच की जा रही है। नाबालिग के कपड़े आंशिक रूप से जले है। वहीं परिजनों के द्वारा रेप किए जाने की आशंका पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार उसके बाद इस नतीजे पर जांच की जाएगी।

इनपुट - मोहित कश्यप, कानपुर देहात

Next Story

विविध

Share it