Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

UP Assembly Election 2022: बीजेपी ने मायावती पर किया पोस्टर वार तो लोगों ने योगी को दिखाया आईना, बसपा सरकार में बेटियों से दरिंदगी का किया था जिक्र

Janjwar Desk
29 Nov 2021 4:11 AM GMT
UP Election 2022 : मायावती हुई हमलावर, बोलीं- रोजगार न उपलब्ध करवा पाना BJP की सबसे बड़ी विफलता
x

 मायावती हुई हमलावर, बोलीं- रोजगार न उपलब्ध करवा पाना BJP की सबसे बड़ी विफलता

UP Assembly Election 2022: चुनावी माहौल के बीच मायावती पर किया पोस्टर वार भाजपा को उल्टा पड़ गया। लोगों ने यूपी की योगी सरकार को उनके शासन काल में हाथरस, मथुरा, प्रयागराज, और उन्नाव रेप कांड जैसी घटनाएं याद दिलाई...

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) के मद्देनजर सभी दलों के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। कभी ये पार्टिया रैली में जुबानी जंग करते हैं तो कभी सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर तंज कसते नजर आते हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश भाजपा (UP BJP) के एक ट्वीट से सियासी माहौल एक बार फिर सरगर्म हो गई है। ट्वीट के जरिए जहां बीजेपी ने मायावती (Mayawati) की फोटो लगाकर पोस्टर के जरिए पूर्व बसपा सरकार पर तंज कसा तो वहीं यूजर्स ने योगी को ही आईना दिखा दिया। यूपी भाजपा का ये ट्वीट उनपर ही भारी पड़ गया।

दरअसल, उत्तर प्रदेश भाजपा के ट्विटर हैंडल (UP BJP Twitter) से रविवार 28 नवंबर एक ट्वीट पोस्ट किया गया जिसमें राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की तस्वीर छाप कर बेटियों के साथ दरिंदगी का जिक्र किया गया। ट्वीट में लिखा है, "भूले तो नहीं… बसपा सरकार में बेटियों के साथ हुई दरिंदगी।" इस पोस्टर में मायावती की तस्वीर के अलावा 21 जून 2011 के अखबार की एक खबर भी है जिसमें तत्कालीन बसपा सरकार में बेटियों के साथ हुई दरिंदगी की बात की गई है। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन आने लगे और लोग योगी सरकार को उनके कार्यकाल के दौरान हाथरस और मथुरा जैसी दरिंदगी की घटनाएं याद दिलाने लगे।

यूजर्स ने BJP को याद दिलाया हाथरस और उन्नाव कांड

ट्विटर यूजर्स ने उत्तर प्रदेश में वर्तमान कानून व्यवस्था पर दुख व्यक्त करते हुए तीखी टिप्पणियां कीं। लोगों ने योगी के राज में बेटियों के साथ हुई दरिंदगी की एक एक घटनाएं याद दिलाने लगे। एक यूजर ने लिखा, "भाजपा राज में सुरक्षित नहीं बेटिया, भाजपा के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर याद ही होंगे। उन्नाव रेप केस। प्रयागराज में रेप और परिवार की नृशंस हत्या"

वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि, "'नहीं भूलेंगे' और अमर उजाला के ही मथुरा जिले की इसी 25 नवंबर की खबर लगाई जिसमें लिखा है की मथुरा में दुष्कर्म पीड़िता ने खाया जहर: निजी अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर, आईजी ने लिया बयान।" वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा की, "भूले तो नहीं है।" हाल ही में हुई प्रयागराज की घटना और हाथरस वाली घटना की तस्वीर साझा करते हुए यूजर ने लिखा, "इन्हें शर्म नहीं आती, हाथरस, प्रयागराज दिखाई नहीं देता है।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "न बसपा सरकार का भूले और न ही 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' का नारा देकर आज यूपी में बेटियों को अनाथ करके अपना नारा सार्थक करने वालों को। UP की आवाम पीढ़ियों तक नहीं भूल पाएगा, गांव के गरीब परिवारों के शिक्षा मित्रों की बेटियों का क्या हाल है ये नारा देने वाली भाजपा व उसकी सरकारों को पता है।"

चुनावी माहौल के बीच ट्विटर के जरिए मायावती पर किया पोस्टर वार भाजपा को ही उल्टा पड़ गया। लोगों ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को उनके शासन काल में हाथरस, मथुरा, प्रयागराज, और उन्नाव रेप कांड जैसी घटनाएं याद दिलाई और कहा कि उनके राज में भी यही होता है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध