Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

'हमारे फोन की टैपिंग हो रही, हर शाम रिकॉर्डिंग सुनते हैं CM योगी', IT छापे के बाद अखिलेश यादव का बड़ा आरोप

Janjwar Desk
19 Dec 2021 8:43 AM GMT
UP Election 2022 : सपा नेता ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा ब्राह्मण वोटर है नाराज, स्वाभिमान की रक्षा के लिए होंगे शिफ्ट
x

सपा नेता ने योगी सरकार पर बोला हमला

Uttar Pradesh News: आईटी रेड के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस की और कहा कि अनुपयोगी सरकार और कर भी क्या सकती है?

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Elections 2022) से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेताओं के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर बड़ा आरोप लगाया है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं के फोन टैप किए जा रहे हैं और मुख्यमंत्री योगी (Uttar Pradesh CM Yogi) खुद हर शाम उसकी रिकॉर्डिंग सुनते हैं। अखिलेश ने कहा कि 'हमारे सभी फोन को सुना जा रहा है। समाजवादी पार्टी के कार्यालय के सभी फोन की टैपिंग हो रही है।' आईटी रेड के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस की और कहा कि 'अनुपयोगी' सरकार और कर भी क्या सकती है?

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय (Rajeev Rai) और अखिलेश यादव के निजी सचिव जैनेंद्र यादव समेत करीबी नेताओं के ठिकानों पर की गई आयकर विभाग (IT Raid) की छापेमारी के अगले दिन यानि रविवार 19 दिसंबर को अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जोरदार हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि, 'इस अनुपयोगी मुख्यमंत्री के राज में न तो युवाओं को रोजगार मिल पा रहा है और न ही परीक्षाएं हो पा रही हैं। पेपर लीक हो रहे हैं। नौजवान परेशान हैं। किसान परेशान हैं और सरकार है कि उनकी बात सुनती ही नहीं है। अनुपयोगी मुख्यमंत्री को पता है कि जनता उन्हें हटा देगी इसलिए वो आयकर विभाग की रेड करवाकर हमें डराना चाहते हैं लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।' अखिलेश ने कहा कि उनकी पार्टी के नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी इस बात का संकेत है कि बीजेपी चुनाव हारने वाली है।

बता दें कि आयकर विभाग ने शनिवार 19 दिसंबर की सुबह सपा नेताओं (Samajwadi Leaders) के पांच शहरों में 12 से अधिक ठिकानों पर एक साथ छापा मारा। इन शहरों में लखनऊ, मैनपुरी, आगरा, मऊ एवं बेंगलुरु शामिल हैं। लखनऊ में एक साथ तीन ठिकाने पर छापा मारा गया। सभी जगह शनिवार देर रात तक अफसर दस्तावेजों को खंगालते रहे। विभाग के सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान काफी दस्तावेजों को जब्त किया गया है। आयकर विभाग के निशाने पर आए सभी नेता सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बेहद करीबी हैं। सपा नेताओं के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी आज भी जारी है। इसी बीच फोन टैपिंग (Phone Tapping) के आरोप ने सियासी घमासान में नया मोड़ ला दिया है।



Next Story

विविध