Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

यूपी: दोस्त की पत्नी से रेप के आरोप में फरार कर्नल गिरफ्तार, भागने की कर रहा था कोशिश

Janjwar Desk
16 Dec 2020 8:30 AM GMT
यूपी: दोस्त की पत्नी से रेप के आरोप में फरार कर्नल गिरफ्तार, भागने की कर रहा था कोशिश
x
पुलिस ने कर्नल नीरज गहलोत को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया था, कर्नल का मोबाइल लोकेशन सोमवार शाम को ऑफिसर्स मेस के आसपास दिखाया जा रहा था, लेकिन वह गिरफ्तारी से बचने में सफल रहा...

कानपुर। उत्तरप्रदेश के कानपुर के छावनी इलाके में ऑफिसर्स मेस में अपने दोस्त को नशीला पेय पिलाकर सुलाने और उसकी रूसी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में फरार सेना के कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि, उसे मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक (पूर्व) राज कुमार अग्रवाल ने कहा, 'गिरफ्तारी से बचने के लिए अज्ञात स्थान पर भागने की कोशिश कर रहे कर्नल नीरज गहलोत को गिरफ्तार कर लिया गया।'

पुलिस ने कर्नल नीरज गहलोत को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया था। कर्नल का मोबाइल लोकेशन सोमवार शाम को ऑफिसर्स मेस के आसपास दिखाया जा रहा था, लेकिन वह गिरफ्तारी से बचने में सफल रहा।

(आरोपी नीरज गहलोत)

छावनी सर्कल के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी), निखिल पाठक ने कहा कि चकेरी पुलिस एसएचओ रवि श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक टीम को फरार अधिकारी को पकड़ने के लिए भेजा गया, लेकिन उसका कमरा बाहर से बंद पाया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि कानपुर में तैनात कर्नल पर रविवार को ऑफिसर्स मेस में अपने दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

पीड़िता के पति ने छावनी पुलिस स्टेशन में सेना अधिकारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता के अनुसार, उसकी पत्नी रूसी मूल की है और 10 साल से भारत में रह रही है।

(रेप पीड़िता)

आरोपी ने कथित तौर पर अपने नागरिक दोस्त को ऑफिसर मेस में आमंत्रित किया था और उसे नशीला पेय दिया था जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद सेना के अधिकारी ने उसकी पत्नी से दुष्कर्म किया।

विरोध करने पर आरोपी ने महिला के साथ कथित तौर पर मारपीट भी की। एक अधिकारी ने कहा कि महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद कर्नल ने अपने बॉस से छुट्टी ली और गिरफ्तारी से बचने के लिए गायब हो गया। दुष्कर्म पीड़िता को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और सीआरपीसी की धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज किया गया।

Next Story

विविध