Top
उत्तर प्रदेश

बकरीद पर BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- कुर्बानी देनी है तो अपने बच्चों की दें

Janjwar Desk
28 July 2020 11:57 AM GMT
बकरीद पर BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- कुर्बानी देनी है तो अपने बच्चों की दें
x

जनज्वार। लोनी से BJP विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बकरीद से पहले फिर विवादित बयान दिया है। विधायक नंद किशोर गुर्जन ने कहा कि इस बार कोरोना को देखते हुए कुर्बानी ना दें। उन्होंने कहा कि कुर्बानी अपनी किसी प्यारी चीज की देते हैं। अगर किसी को फिर भी कुर्बानी देनी है, तो अपने बच्चों की दें। इतनी ही नहीं, उन्होंने कुर्बानी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी।

मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जन कहा कि सावन के इस पवित्र माह में बकरीद के मौके पर कोई भी कुर्बानी न करें। विधायक ने कहा कि लोनी के लोगों ने कोरोना को हराया है। जब यह बात पता है कि मांस से कोरोना फ़ैल सकता है और शराब से इम्यून सिस्टम कमजोर होता है तो हमें दोनों चीजों से परहेज करना हैं।

विधायक ने कहा कि मैं इस्लाम को मानने वालों से से अपील करता हूं कि बकरीद पर कुर्बानी न दें। अगर फिर भी किसी को कुर्बानी देनी है तो अपने बच्चों की दें।

उन्होंने कहा कि कुर्बानी किसी प्रिय चीज की दी जाती है। किसी जानवर की कुर्बानी देकर उसे खाना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में भी बलि की परंपरा थी, लेकिन अब उसकी जगह नारियल तोड़ा जाता है।

विधायक ने कहा कि लोनी के लोगों को इस बात का ध्यान रखना है कि इलाके में किसी भी तरह से कोरोना न फैले। इसके लिए एक भी कुर्बानी नहीं होनी चाहिए। उन्होनें कहा कि इसके लिए मैं शासन-प्रशासन से भी बात करूंगा। लोनी एसडीएम से भी बात करूंगा की कोरोना को रोकने के लिए एक भी कुर्बानी न हो पाए।

Next Story

विविध

Share it