Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

'सड़क ठीक करवा दें वरना थाना उड़ा देंगे' यूपी में थाने के बाहर बोर्ड में लिखी यह सूचना पढ़कर पुलिस में हड़कंप

Janjwar Desk
29 Jun 2021 8:19 AM GMT
सड़क ठीक करवा दें वरना थाना उड़ा देंगे यूपी में थाने के बाहर बोर्ड में लिखी यह सूचना पढ़कर पुलिस में हड़कंप
x

डी-33 गैंग के नाम से थाने के बाहर चिपकाया गया यह लेटर जिसमें थाना उड़ाने की धमकी दी गई है.

'यह हमारी धमकी समझें, या हमारी विनती। आप से निवेदन है कि हमारे घोषणा पत्र को डीएम तक पहुंचाया जाए। आज्ञा से डी-33 गैंग।' इस धमकी भरे नोटिस को लेकर पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है...

जनज्वार, जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले के सुरेरी थाने को उड़ाने की धमकी देते हुए किसी ने एक नोटिस चिपकाया है। यह नोटिस थाने से करीब 300 मीटर दूर लगे बोर्ड पर चस्पा की गई है। नोटिस को सोमवार की दोपहर बाद देखा जाना बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक रामपुर-कठवतिया मार्ग गड्ढे में बदल गया है। इस मार्ग को सही कराने के लिए ग्रामीण कई बार आवाज उठा चुके हैं, लेकिन लाभ नहीं मिला। इसी बीच सोमवार को सुरेरी थाने से 300 मीटर दूर लगे बोर्ड पर एक नोटिस चिपका हुआ देखा गया, जिस पर 27 जून की तारीख लिखी हुई है।

क्या लिखा है नोटिस में

नोटिस में लिखा गया है कि 'सेवा में श्रीमान थानाध्यक्ष महोदय जी, आपसे निवेदन है कि कठवतियां जाने वाला रोड, जो वर्षों से खराब पड़ा है। इसके कारण इमरजेंसी एंबुलेंस और मोटर साइकिल-वाहनों को आने-जाने में काफी समय लगता है, और परेशानी होती है। इसलिए इस रोड का काम अक्तूबर के अंतिम महीने तक दुरूस्त किया जाए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो रामपुर थाना कठवतियां रोड के अंतर्गत आने वाले सुरेरी थाने को उड़ा दिया जाएगा।'

याथ ही लिखा गया है कि 'यह हमारी धमकी समझें, या हमारी विनती। आप से निवेदन है कि हमारे घोषणा पत्र को डीएम तक पहुंचाया जाए। आज्ञा से डी-33 गैंग।' इस धमकी भरे नोटिस को लेकर पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

एसओ थाना सुरेरी संतोष पाठक ने बताया कि सड़क का कार्य पुलिस विभाग का तो है नहीं, यह किसी शरारती द्वारा किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध