Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Ghaziabad News: शादी समारोह में दूल्हे की हो गई कुटाई, बारातियों की आई शामत, VIDEO हुआ Viral

Janjwar Desk
18 Dec 2021 1:28 PM GMT
Ghaziabad News: शादी समारोह में दूल्हे की हो गई कुटाई, बारातियों की आई शामत, VIDEO हुआ Viral
x

Ghaziabad News: शादी समारोह में दूल्हे की हो गई कुटाई, बारातियों की आई शामत, VIDEO हुआ Viral

Ghaziabad News: गाजियाबाद के साहिबाबाद में पिछली रात एक दूल्हे की खूब जमकर पिटाई की गई। इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ghaziabad News: गाजियाबाद के साहिबाबाद में पिछली रात एक दूल्हे की खूब जमकर पिटाई की गई। इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आखिर क्यों शादी से पहले इस दूल्हे की हुई जमकर पिटाई और वहां पर मौजूद शख्स भी कह रहे थे कि इस दूल्हे के साथ एकदम सही हुआ। वायरल हो रहा वीडियो में दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे को खींच कर पीटा और दूल्हे के रिश्तेदार दूल्हे को बचाने में लगे हुए हैं। असल में हुआ यह है कि निकाह से ठीक पहले दूल्हे के पिता ने 10 लाख रुपए कैश दहेज के रूप में मांग कर शर्त रख दी।


जिसके बाद दूल्हे के पिता के कहा कि पैसे नहीं मिलेंगे तो शादी भी नहीं होगी। हालांकि इससे पहले दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे को 3 लाख रुपए कैश और एक लाख की हीरे की अंगूठी दी थी। इस मांग के बाद दूल्हे की पिटाई शुरू होती है। कहानी यहीं नहीं खत्म होती आगे पता चलता है की दुल्हा इससे पहले भी 2-3 शादी कर चुका है। लड़की वालों ने लड़के की करतूत की तस्वीरें भी सबको दिखाएं। आपको बता दें आरोपी दूल्हे का नाम मुज्जमिल है और यह आगरा का रहने वाला है।

मामला गाजियाबाद जिले में मेरठ रोड स्थित एक बैंक्‍वेट हॉल का है. वहां पर एक युवक की शादी चल रही थी. पुलिस अधिकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता का कहना है कि उसका नाम मुजम्मिल हुसैन बताया गया. उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो पहले ही 3 लाख रुपए कैश और लगभग 1 लाख रुपए की डायमंड रिंगदे चुके थे. उसी दौरान दुल्हन के परिवार को यह भी पता चला कि दूल्हा मुजम्मिल का परिवार उसकी पहले भी कई शादियां करवा चुका हैं और उनकी बहन के साथ भी धोखा देकर शादी की जा रही थी. जब लोगों को यह पता चला कि दूल्‍हे की एक शादी हो चुकी है तो वहां हंगामा मच गया.

बता दें कि शादी करने आए दूल्हे की असलियत जैसे ही लोगों को पता लगी वो सभी भड़क गए और दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दूल्हे की पिटाई जमकर हो रही है. ऐसे में दूल्हे की पिटाई होती देख बाराती भी मौके से फरार हो गए. इस हंगामे के बीच किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. जहां मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया.

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित परिजनो की तहरीर के आधार पर दूल्हे मुजम्मिल हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड़ संहिता (IPC) की धारा 420 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

Next Story

विविध