समाज

गाजियाबाद : एक सप्ताह से लापता था युवक, पड़ोसी के घर के अंदर गड्ढे में दबा मिला शव

Janjwar Desk
17 Aug 2021 4:30 PM GMT
गाजियाबाद : एक सप्ताह से लापता था युवक, पड़ोसी के घर के अंदर गड्ढे में दबा मिला शव
x

( 18 वर्षीय मुरसलीन 10 अगस्त को दोपहर के समय घर से कहीं निकल गया था )

जब पुलिस ने गड्ढा खोदकर शव बाहर निकाला तो उसके ऊपर तेजाब डाला हुआ था और शव बुरी तरह जला हुआ था। युवक की हत्या की खबर के बाद गांव में दहशत फैल गई....

जनज्वार। गाजियाबाद जिले के मुरादनगर के एक गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब करीब एक सप्ताह पहले लापता हुए युवक का शव गांव के ही एक मकान में दबा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। गांववालों का कहना है कि युवक की हत्या कथित तौर पर प्रेम-प्रसंग के चलते की गई है।

खौराजपुर गांव निवासी 18 वर्षीय मुरसलीन 10 अगस्त को दोपहर के समय घर से कहीं निकल गया था, लेकिन देर रात तक वह वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसको काफी ढूंढा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद मृतक युवक के भाई वाजिद ने उसकी गुमशुदगी की तहरीर भी दी थी। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर पंद्रह अगस्त को मुरसलीन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

खबरों के मुताबिक मंगलवार की सुबह गांव के कमर हसनैन के घर के अंदर से काफी बदबू आ रही थी। बदबू से परेशान गांव के लोगों ने इसकी सूचना मुरसलीन के परिजनों को दी तो परिजनों ने कमर हसनैन पर शक जताते हुए पुलिस से उससे मकान की तलाशी लेने का आग्रह किया। तलाशी के दौरान पुलिस को मुरसलीन का शव घर में बने एक गड्ढे के अंदर दबा मिला। शव काफी सड़ी-गली हातल में था जिसके चलते उस घर के नजदीक काफी बदबू आ रही थी।

चश्मदीदों के मुताबिक जब पुलिस ने गड्ढा खोदकर शव बाहर निकाला तो उसके ऊपर तेजाब डाला हुआ था और शव बुरी तरह जला हुआ था। युवक की हत्या की खबर के बाद गांव में दहशत फैल गई। मुरसलीन की हत्या की सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई।

सीओ सदर के.एन. पांडे सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों का कहना है कि यदि पुलिस समय पर कार्रवाई करती तो मुरसलीन का शव 4 दिन पहले ही बरामद हो सकता था।

Next Story

विविध

Share it