Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Kanpur Crime News: माशूका को महंगा मोबाइल और ऑनलाइन क्लास के लिए करने लगे लूट, पकड़े गये तो खुले ये भी राज

Janjwar Desk
18 Jan 2022 12:01 PM GMT
kanpur news
x

(कानपुर पुलिस ने पकड़े तीन शातिर मोबाईल लुटेरे)

Kanpur Crime News: सितंबर में किदवईनगर में अमन और दीपक ने मोबाइल लूटा था। अमन को पुलिस ने जेल भेजा था। जमानत पर छूट कर आने के बाद अमन ने फिर से गैंग के साथ लूट शुरू कर दीं...

Kanpur Crime News: कानपुर स्थित एसपी साउथ की स्वाट टीम ने तीन मोबाइल लुटेरों को दबोचा है। किदवईनगर थाना पुलिस (Kidwai Nagar Police) के साथ की गई कार्रवाई में पुलिस ने लुटेरों के पास से लूट के चार मोबाइल व स्कूटी बरामद की है। शातिरों ने बताया कि लूट के पैसों से गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करते थे। इनमें से एक आरोपी पॉलिटेक्निक का छात्र भी है।

पकड़े गये लोगों में एक ने बताया कि ऑनलाइन क्लास (Online Class) करने के लिए उसके पास एंड्रायड मोबाइल नहीं था। इसी वजह से वह भी सरगना के संपर्क में आकर मोबाइल लूट करने लगा। डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि 12 जनवरी को साकेत नगर में वृद्धा से मोबाइल लूट हुई थी। इसके अलावा और भी कई लूट की वारदात इस क्षेत्र में हुईं।

इसके चलते सर्विलांस व स्वाट टीम का गठन किया गया। टीम ने रविवार देर रात संजय वन गेट के पास से तीन शातिरों को पकड़ा। इनकी पहचान नौबस्ता यशोदा नगर (मूलरूप से कन्नौज, सराय मीरा) निवासी अमन सविता, नौबस्ता यशोदा नगर के-ब्लॉक निवासी दीपक उर्फ आर्यन व नौबस्ता देवकी नगर (मूलरूप से औरैया के दिबियापुर इकोरापुरा गांव) निवासी आर्यन यादव के रूप में हुई। जो पॉलिटेक्निक का छात्र है।

लूट के कई मुकदमें व इनामी भी हैं आरोपी

पुलिस के अनुसार शातिरों ने 16 दिनों के भीतर कई लूट की वारदात कीं। उनके खिलाफ किदवईनगर, बाबूपुरवा, बर्रा, चकेरी समेत कई थानों में आधा दर्जन लूट के मुकदमे दर्ज हैं। आर्यन सिंह किदवईनगर थाने से 15 हजार का इनामी है। सितंबर में किदवईनगर में अमन और दीपक ने मोबाइल लूटा था। अमन को पुलिस ने जेल भेजा था। जमानत पर छूट कर आने के बाद अमन ने फिर से गैंग के साथ लूट शुरू कर दीं।

Next Story

विविध