Top
उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को बताया 'बीजेपी वैक्सीन', कहा - नहीं लगवाऊंगा, उस पर कैसे करूं भरोसा?

Janjwar Desk
2 Jan 2021 12:32 PM GMT
अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को बताया बीजेपी वैक्सीन, कहा - नहीं लगवाऊंगा, उस पर कैसे करूं भरोसा?
x
अलिखेश यादव के बयान पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए इसे देश के वैज्ञानिकों व डाॅक्टरों का अपमान बताया है और कहा है कि उन्हें इसके लिए माफी मांगना चाहिए...

जनज्वार। कोविड19 वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) के देश भर में चल रहे ट्रायल रन के बीच इस पर एक महत्वपूर्ण राजनेता ने अजीब प्रतिक्रिया दी है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav & Covid 19 Vaccine) ने कहा कि वे इस वैक्सीन को लगवाएंगे क्योंकि यह भाजपा के द्वारा लाया गया है। उन्होंने कहा - मैं कैसे भाजपा के वैक्सीन पर भरोसा कर लूं, जब हमारी सरकार आएगी तो तो सभी को हम मुफ्त कोरोना वैक्सीन देंगे।

ANI के अनुसार,अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि हम भाजपा की यह वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं। पंजाब केसरी की रिपोर्ट के अनुसार, अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि कोरोना वायरस का संक्रमण कहीं पर भी नहीं है और भाजपा ने सिर्फ विपक्ष को डराने के लिए इसका भय फैलाया है। अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा कि मैं तो बिना मास्क के सबके सामने बैठा हूं। उन्होंने मीडिया से कहा कि आप सब लोग ही बता दें कोरोना कहां है। उन्होंने कहा कि भाजपा का फैलाया गया कोरोना वायरस संक्रमण तो केवल विपक्ष के लिए है ताकि वे कोरोना वायरस के नाम पर प्रदेश या देश में कोई कार्यक्रम नहीं कर सकें। उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन के दौरान तो भाजपा इसे थाली बजाकर दूर कर रही थी ऐसे में ड्राई रन की क्या जरूरत है।

उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश के बयान पर कटाक्ष किया कि उत्तरप्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है। अखिलेश यादव का वैक्सीन पर सवाल उठाना हमारे देश के चिकित्सकों एवं वैज्ञानिकों का अपमान है जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

अखिलेश यादव के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव जैसे युवा नेता का इस तरह का बयान बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि एक युवा नेता का इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण बयान और क्या हो सकता है कि वह वैक्सीन को एक पाॅलिटिकल पार्टी से जोड़ दें। उन्होंने कहा कि अखिलेश का यह बयान बताता है कि वे राजनीति से उपर नहीं सोच सकते हैं।


उधर, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वैक्सीन को लेकर राज्य में चल रही तैयारियों को लेकर बयान दिया है। उन्होनंे कहा है कि कोरोना वैक्सीन का प्रदेश में ड्राय रन की तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि 5 जनवरी को पूरे प्रदेश में ड्राय रन का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने उम्मीद जतायी कि मकर संक्रांति के त्यौहार तक हमारे बीच कोरोना वैक्सीन आ जाएगी और तब हम कोरोना वायरस को हरा सकेंगे।

पढें यह खबर : किसान आंदोलन : गाजीपुर बाॅर्डर पर एक और किसान ने की आत्महत्या, मरने वालों की संख्या 54 हुई

https://janjwar.com/national/delhi/farmers-protest-another-farmer-commits-suicide-on-ghazipur-border-death-toll-is-54-709085

Next Story

विविध

Share it