Top
उत्तर प्रदेश

'जंगलराज': मेरठ में ज्वैलर्स की दुकान में लूटपाट कर मारी गोली, जान सहित 15 लाख ले गए बदमाश

Janjwar Desk
8 Sep 2020 10:23 AM GMT
जंगलराज: मेरठ में ज्वैलर्स की दुकान में लूटपाट कर मारी गोली, जान सहित 15 लाख ले गए बदमाश
x
पुलिस के मुताबिक दो बाइक पर चार बदमाश आए बताए जा रहे हैं जिसमें दो बदमाश हेलमेट पहने हुए थे और दो बदमाशों ने मुंह पर मास्क बांध रखा था...

मेरठ। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सूबे में चलाया जा रहा रामराज्य थमने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते मेरठ में मेडिकल थानाक्षेत्र स्थित जागृति विहार सेक्टर-2 में बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सर्राफा व्यापारी को लूट के विरोध में गोली मारी गई है। जानकारी होने पर एसपी सिटी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर-2 में सतीश कुमार की भागमल ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। सतीश अपना ज्वैलर्स घर से ही चलाते हैं। दुकान पर सतीश कुमार के बेटे अमन भी बैठते हैं। मंगलवार दोपहर लगभग 1 बजे बाइक सवार चार बदमाश सराफ की दुकान पर पहुंचे और दुकान में लूटपाट करनी शुरू कर दी। जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने सतीश के पुत्र अमन को गोली मार दी।

गोली मारने व फायर की हुई तेज आवाज के बाद बदमाश मौके से भाग गए। पुलिस के मुताबिक दो बाइक पर चार बदमाश आए बताए जा रहे हैं। जिसमें दो बदमाश हेलमेट पहने हुए थे और दो बदमाशों ने मुंह पर मास्क बांध रखा था। बदमाशों द्वारा 10 लाख नगद और पांच किलो चांदी सर्राफ की दुकान से लूटकर ले जाने का अनुमान है।

एसपी सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह और सीओ सिविल लाइन पूनम सिरोही समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तो वहीं घटना की जानकारी लगने पर शास्त्रीनगर और जागृति विहार के तमाम व्यापारी व ज्वैलर्स भी मौके पर पहुंच गए। घटना को लेकर व्यापारियों में भारी आक्रोश है साथ ही स्थानीय लोगों में तनाव होने की बात सामने आ रही है।

मौके पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगों और परिवार के साथ मिलकर अमन को पास के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया है जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने अमन को मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना के बाद व्यापारियों ने बाजार बंद करने की पूरी तैयारी कर ली है। वहीं पुलिस व्यापारियों को समझाने का प्रयास कर रही है। बदमाशों ने लूटपाट के दौरान सर्राफा व्यापारी सतीश कुमार जैन के कैशियर को तमंचे की बट मार दी जिसमे उसके भी घायल हो जाने की सूचना है।

पुलिस अधीक्षक सिटी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि पुलिस अभी मामले की जांच पड़ताल कर रही है। लूट के विरोध में बदमाशों ने वारदात की है या फिर कोई दूसरी वजह है, अभी तक सामने नहीं आया है। जांच कराई जा रही है जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it