Top
उत्तर प्रदेश

UP : कानपुर में भाभी को भगा ले जाने वाले अधेड़ का सिर धड़ से अलग कर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली दहशत

Janjwar Desk
27 Feb 2021 6:55 AM GMT
UP : कानपुर में भाभी को भगा ले जाने वाले अधेड़ का सिर धड़ से अलग कर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली दहशत
x
शुक्रवार 26 फरवरी की देर रात गांव के बदलू को उसके पड़ोस के रहने वाले युवक सुरेंद्र ने धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया, हत्यारे सुरेंद्र ने धारदार हथियार से बदलू का सिर तक धड़ से अलग कर दिया, घटना से गांव में दहशत फैल गई...

मनीष दुबे की रिपोर्ट

जनज्वार, कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात में पुलिसिया खौफ खत्म सा होता नजर आ रहा है। कल शुक्रवार 26 फरवरी को पुलिस की मौजूदगी में दबंगों ने जमीन के विवाद में बाप बेटे को बुरी तरह पीटा दिया था, जिसके बाद देर रात सनसनी फिर फैल गई। इस विवाद में एक पुराने विवाद को लेकर युवक ने अधेड़ पर हमला बोलकर धारदार हथियार से न केवल उसकी हत्या कर दी, बल्कि अधेड़ का सिर भी धड़ से अलग कर दिया। इस दौरान युवक ने अधेड़ की हत्या करने के बाद उसके परिजनों को भी दौड़ा लिया, परिजनों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

इस जघन्य घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई। सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुचे और घटना की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक अधेड़ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्यवाही शुरू कर दी, साथ ही पुलिस ने युवक को भी धर दबोचा है।

मामला जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित कृपालपुर गांव का है, जहां शुक्रवार 26 फरवरी की देर रात गांव के बदलू को उसके पड़ोस के रहने वाले युवक सुरेंद्र ने धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे सुरेंद्र ने धारदार हथियार से बदलू का सिर तक धड़ से अलग कर दिया। घटना से गांव में दहशत फैल गई।


बताया जा रहा है कि मृतक बदलू कुछ साल पहले सुरेंद्र की भाभी को भगा ले गया था। इसी के चलते सुरेंद्र बदलू से रंजिश रखता था। कल 26 फरवरी की देर रात बदलू ने सुरेंद्र को देखकर फब्तियां कसनी शुरू कर दीं, जिसके चलते दोनों के बीच गाली गलौच और विवाद होने लगा। इसी बीच सुरेन्द्र घर से धारदार हथियार ले आया और बदलू पर हमला बोल दिया। सुरेंद्र ने बदलू का सिर धड़ से अलग कर हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही आलाधिकारियों सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों की माने तो बदलू सुरेंद्र की भाभी को भगा ले गया था और कुछ दिनों पहले बदलू का पुत्र वीरू सुरेंद्र के परिवार की लड़की को भगा ले गया है, जिसको लेकर के सुरेंद्र ने घटना को अंजाम दिया। हत्यारे सुरेंद्र ने बदलू के परिवार पर भी हमला बोला, लेकिन सभी ने भागकर अपनी जान बचा ली।

अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने इस मामले में जनज्वार को बताया कि शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि आरोपी की भाभी को मृतक कुछ साल भगा ले गया था। साल 6 महीने से मृतक यहीं रह रहा था। कल 26 फरवरी की देर रात दोनों का आपस में कुछ विवाद और कहासुनी हुई थी जिसके बाद क्षुब्ध होकर मुलजिम ने चाकू से उसका धड़ से सिर अलग कर हत्या कर दी। मृतक को पंचायतनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it