Top
उत्तर प्रदेश

जंगलराज : छेड़खानी से आहत दो छात्राएं चलती बस से कूदी, यूपी में कानून की हालत पतली

Janjwar Desk
10 Jan 2021 9:19 AM GMT
जंगलराज : छेड़खानी से आहत दो छात्राएं चलती बस से कूदी, यूपी में कानून की हालत पतली
x

(प्रतीकात्मक फोटो)

घटना गुरुवार 7 जनवरी को देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में हुई, सुबह 10 बजे के आसपास रणहेरा गाँव की रहने वाली दो छात्राएं एक निजी बस से बुलंदशहर की ओर जा रही थीं.....

जनज्वार ब्यूरो/ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के बदायूं में गंगा जैसे पवित्र मन वाले साधू की करतूत के बाद एक और शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसमें 12 वीं कक्षा के दो छात्राओं को बस में बैठे युवक ने भद्दी टिप्पणी करने के बाद चलती बस से कूदने के लिए मजबूर कर दिया। घटना तब हुई जब चालक ने वाहन रोकने से इनकार कर दिया।

घटना गुरुवार 7 जनवरी को देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में हुई। सुबह 10 बजे के आसपास रणहेरा गाँव की रहने वाली दो छात्राएं एक निजी बस से बुलंदशहर की ओर जा रही थीं। उन्होंने वाहन के बीच में सीटों पर कब्जा कर लिया। इसके तुरंत बाद, सामने बैठे चार युवकों ने अश्लील टिप्पणी कर उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया।

युवाओं ने यह कहते हुए टिप्पणी करना शुरू कर दिया कि बस यहां नहीं रुकेगी। उन्होंने कहा कि 'आज बस नहीं रुकेगी और मजा आ गया' जैसी बातें कर रहे थे। हमें परेशानी हुई और हम डरते हुए बीच से बस के पीछे की ओर चले गए। मेरे दोस्त ने फिर से बस ड्राइवर को रुकने के लिए कहा लेकिन उसने गाड़ी चलाना जारी रखा। तब दोनों ने एक-एक कर बस से छलांग लगा दी।

उनमें से एक के सिर, पैर और कमर पर चोटें आईं, जबकि दूसरे के हाथ और पैर में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद, पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Next Story

विविध

Share it