Top
उत्तर प्रदेश

'कानून व्यवस्था ध्वस्त है योगी बाबा मस्त है' के नारे के साथ विधानसभा परिसर में कांग्रेस का धरना जारी

Janjwar Desk
22 Aug 2020 7:42 AM GMT
कानून व्यवस्था ध्वस्त है योगी बाबा मस्त है के नारे के साथ विधानसभा परिसर में कांग्रेस का धरना जारी
x
सभी विधायकों ने हाथों में तख्तियां लेकर योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। तख्तियों में 'कानून व्यवस्था ध्वस्त है योगी बाबा मस्त है...

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोरोनावायरस संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश विधानमंडल की कार्यवाही जारी है। जहां सत्र के दौरान विपक्ष कानून व्यवस्था व अन्य मुद्दों को लेकर हंगामा कर रही है, वहीं इस सबके बीच सरकार के लोग अपनी बात भी रख रहे हैं। आज विधानसभा परिसर में कांग्रेस के नेताओं ने जमकर हंगामा किया।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, कांग्रेसी विधायकों के साथोरिसर में स्थित पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के पास धरना पर बैठे। उनके साथ कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अराधाना मिश्रा, एमलसी दीपक सिंह भी शामिल रहे।

सभी विधायकों ने हाथों में तख्तियां लेकर योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। तख्तियों में 'कानून व्यवस्था ध्वस्त है योगी बाबा मस्त है', 'यूरिया की कालाबाजारी बंद करो', 'गन्ना मूल्य भुगतान करो', 'बुनकरों को पैकेज दो', 'नौजवानों को रोजगार दो' जैसे स्लोगन लिखे हैं।

मानसून सत्र के तीसरे दिन शनिवार को विधानसभा के साथ विधान परिषद की कार्यवाही भी चलेगी। इस दौरान प्रश्नकाल नहीं होगा। सत्तापक्ष का आज विधानसभा में भी विधेयक को पास कराने पर जोर रहेगा।

उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा, 'विधानसभा में हमने शुक्रवार को बताया था कि हमने पूरी कार्यसूची शनिवार के लिए हस्तांतरित कर दी है। विधान भवन में हम सोमवार के काम भी शनिवार यानी आज पूरा करने की कोशिश करेंगे। हमारी पूरी कोशिश होगी की अध्यादेशों और कुछ विधेयकों को पारित करने की कार्यसूची पूरी कर लें।'

Next Story

विविध

Share it