Top
बिहार

बिहार में कोरोना वारियर्स पर हमले के बाद भड़के DGP, कहा सड़ा देंगे जेल में

Prema Negi
16 April 2020 11:34 AM GMT
बिहार में कोरोना वारियर्स पर हमले के बाद भड़के DGP, कहा सड़ा देंगे जेल में
x

औरंगाबाद जिले के अकौनी और पूर्वी चंपारण के जागापाकड़ गांव में ग्रामीणों ने स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला बोल दिया था, जिसके बाद राज्य के डीजीपी ने दी है ये कड़ी चेतावनी...

पटना, जनज्वार। बिहार में बुधवार को स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के बाद राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय गुस्से में हैं। उन्होंने गुरुवार 16 अप्रैल को कहा कि ऐसे लोगों को हम छोड़ेंगे नहीं, हम उनको जेल में सड़ा देंगे।

पुलिस महानिदेशक पांडेय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अपनी जान हथेली पर रखकर ये लोग लड़ रहे हैं और उन पर हमले किए जा रहे हैं।

संबंधित खबर —BREAKING : बिहार के मोतिहारी, औरंगाबाद में पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा "सिपाही से लेकर उपर तक के पदाधिकारी, चिकित्सक, स्वास्थ्यकर्मी कोरोना से आपके लिए लड़ रहे हैं। अपनी जान को हथेली पर रखकर के रात-दिन बाहर खड़े हैं धूप में, सुबह से शाम तक। वे आपको समझाने जा रहे हैं तो आप उन पर हमला कर रहे है, बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो लोग ऐसा करेंगे उनके खिलाफ मुकदमे होंगे, हम उनको जेल में सड़ा देंगे।"

न्होंने हालांकि यह भी कहा कि राज्य में ऐसे 1 प्रतिशत लोग हैं जो नासमझी या उदंडता की वजह से ऐसा कर रहे हैं, शेष लोग इस लड़ाई में साथ हैं। उन्होंने ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे लोग किसी भी जाति, किसी भी धर्म के हों, उसे छोड़ेंगे नहीं।

यह भी पढ़ें : यूपी में पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों पर हुए हमले के बाद योगी हुए सख्त, कहा NSA के तहत होगी कार्रवाई

ल्लेखनीय है कि बुधवार 15 अप्रैल को औरंगाबाद जिले के अकौनी और पूर्वी चंपारण के जागापाकड़ गांव में ग्रामीणों ने स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला बोल दिया था। औरंगाबाद जिले की घटना में अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) राजकुमार तिवारी और उनके साथ मौजूद पुलिस के जवानों घायल हो गए। इस घटना में कई स्वस्थ्यकर्मी भी घायल हुए थे। पूर्वी चंपारण की घटना में भी स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मी घायल हुए थे।

Next Story

विविध

Share it