Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कोरोना वायरस से भाजपा नेता की मौत, 15 दिन पहले पिता की भी संक्रमण से हुई थी मौत

Nirmal kant
9 May 2020 8:51 AM GMT
कोरोना वायरस से भाजपा नेता की मौत, 15 दिन पहले पिता की भी संक्रमण से हुई थी मौत
x

कोरोना संक्रमित पिता की मौत के बाद भाजपा नेता की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत, मृतक भाजपा नेता की मां और छोटा भाई भी कोरोना पॉजिटिव...

जनज्वार ब्यूरो। कोविड -19 की वजह से अपने पिता की मृत्यु के ठीक 15 दिन बाद भारतीय जनता पार्टी के एक 25 वर्षीय नेता का शुक्रवार 8 मई की सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। मृतक भाजपा नेता कोविड -19 से भी संक्रमित था।

जनज्वार ब्यूरो : ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए त्रासदी बना कोरोना में लॉकडाउन, रोजी-रोटी के लिए करना पड़ रहा संघर्ष

ह पहला मामला है जहां कोविद -19 के एक परिवार के दो सदस्यों की मौत हुई है, स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि मेरठ जिले में कोविद 19 के कारण यह 10 वीं मौत है। जिले में संक्रमित मामलों की कुल संख्या अब 196 हो गई है, जिनमें से 56 को ठीक होने पर छुट्टी दे दी गई है।

'द स्टेट्समैन की रिपोर्ट' के मुताबिक, मृतक विभांशु वशिष्ठ (25 वर्षीय) मेरठ शहर में भाजपा की कार्यकारी समिति के सदस्य थे और उन्हें पार्टी के शहर अध्यक्ष मुकुल सिंघल का करीबी माना जाता था।

मेरठ के जिला निगरानी अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने विभांशु की मौत की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि 22 अप्रैल को विभांशु कोविड -19 का परीक्षण किया गया था। उसके बाद उन्हें इलाज के लिए लाला लाजपत राय मेमोरियल (एलएलआरएम) मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को उनकी हालत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। लेकिन शुक्रवार की सुबह वह जिंदगी की जंग हार गया।

जनज्वार ब्यूरो : एंड्रायड फोन के अभाव और नेटवर्क की मुश्किलों के बीच सरकारी स्कूल के गरीब बच्चों की आनलाइन कक्षायें साबित हो रहीं दिखावा

विभांशु के पिता रमेश शर्मा का 23 अप्रैल को एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। वह भी कोरोना वायरस से संक्रमित थे। विभांशु अपने पिता के संपर्क में आने से संक्रमित था। विभांशु की मां और छोटे भाई का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, उनका भी इसी एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

भाजपा के शहर अध्यक्ष मुकुल सिंघल और पार्टी के कुछ अन्य नेता जो विभांशु के संपर्क में आए थे, उन्हें भी स्वास्थ्य अधिकारियों ने क्वारंटीन कर दिया है। उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

Next Story

विविध