Top
उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के BJP विधायक ने कहा- मुसलमानों से सब्जी न खरीदे कोई, Video वायरल

Manish Kumar
28 April 2020 2:23 AM GMT
उत्तर प्रदेश के BJP विधायक ने कहा- मुसलमानों से सब्जी न खरीदे कोई, Video वायरल
x

बीजेपी विधायक का यह वीडियो करीब एक हफ्ता पुराना बताया जा रहा है...

लखनऊः बीजेपी एमएलए सुरेश तिवारी का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह लोगों को मुस्लिमों से सब्जी नहीं खरीदने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं.

बरहज से विधायक सुरेश तिवारी इस वीडियो में कहते हैं- एक चीज ध्यान में रखिएगा, आप लोगों को मैं सबको बोल रहा हूं ओपनली, कि कोई भी मियां के यहां से सब्जी नहीं लेगा.

यह भी पढ़ें- सोनिया गांधी पर ‘आपत्तिजनक टिप्पणी’ मामले में अर्णब गोस्वामी से मुबंई पुलिस ने की साढ़े 12 घंटे पूछताछ

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता नगमा ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी से कहा- अपने लोगों को यह सब करने से रोकिये...



?s=20

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक सुरेश तिवारी ने अपने इस बयान पर कहा, पिछले हफ्ते बरहज नगर पालिका के ऑफिस में उन्होंने यह बात कही थी इस दौरान कई सरकारी अधिकारी भी उपस्थित थे.

विधायक ने कहा, ऐसी शिकायतें सुनने के बाद कि कोरोनोवायरस बीमारी फैलाने के प्रयास में एक समुदाय के लोग लार से दूषित करने के बाद सब्जियां बेच रहे थे, मैंने लोगों को सलाह दी कि वे उनसे सब्जियां न खरीदें ... स्थिति सामान्य होने के बाद, फिर तय करें कि उन्हें क्या चाहिए।"

यह भी पढ़ें- बीजेपी MLA ने कहा, चिकित्सा खरीद में हो रहा भ्रष्टाचार लिहाजा वापस लौटाएं मेरी निधि के 25 लाख रुपये

विधायक ने कहा कि उन्होंने केवल अपनी राय दी थी, और लोगों को यह तय करना है कि क्या वे इसका पालन करना चाहते हैं या नहीं। तिवारी ने पिछले महीने दिल्ली में तब्लीगी जमात कार्यक्रम का हवाला देते हुए कहा, "हर कोई यह देख सकता है कि जमात के सदस्यों ने देश में क्या किया है।"

बीजेपी के राज्य इकाई के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि पार्टी ऐसे बयानों का समर्थन नहीं करती है। उन्होंने कहा कि पार्टी इस मामले पर संज्ञान लेगी और तिवारी से इस बारे में सवाल करेगी कि उन्होंने क्या टिप्पणी की।

Next Story
Share it