राजनीति

मोदी सरकार को "नाकाम" बताकर BJP पार्टी अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, जानिए क्या है पूरा मामला

Ragib Asim
4 May 2020 9:01 AM GMT
मोदी सरकार को नाकाम बताकर BJP पार्टी अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, जानिए क्या है पूरा मामला
x

बीजेपी पार्टी अध्यक्ष ने अपनी ही सरकार को कोरोना और लॉकडाउन की लड़ाई में नाकाम बताकर पद से इस्तीफा दे दिया है...

जनज्वार, नई दिल्ली। कोरोना की वजह से देशभर में लॉकडाउन जारी है। वहीं अलग-अलग इलाकों में फंसे प्रवासी मजदूरों, चात्रों, तीर्थ यात्रियों और पर्यटकों के लिए केंद्र सरकार राज्य सरकार और केंद्र शासित प्रदेशों के साथ मिलकर उन्हें अपने गृह राज्यों तक पहुंचाने के लिए कोशिश कर रही है। इसके लिए रेलवे की ओर से श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलाई जा रही है। वहीं लद्दाख के बीजेपी पार्टी अध्यक्ष ने अपनी ही सरकार को कोरोना और लॉकडाउन की लड़ाई में नाकाम बताकर पद से इस्तीफा दे दिया है। लद्दाख के बीजेपी अध्यक्ष छीरिंग दोरजे ने अपने पद से और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE : जयपुर से पटना जा रहे मजदूरों से 4500 रुपए किराया वसूल रहे बस मालिक, सबकुछ बेचकर घर जाने को मजबूर

द्दाख में बीजेपी के अध्यक्ष छीरिंग दोरजे ने कोरोना की लड़ाई में पार्टी को नाकाम बताया है और आरोप लगाया है कि केंद्र शासित प्रदेश प्रशासन लॉकडाउन के कारण देश के अलग-अलग इलाकों में फंसे अपने लोगों को वापस लाने में असफल रहा है। उन्होंने पत्र के जरिए इसकी जानकारी बीजेपी पार्टी के राष्ट्र अध्यक्ष जेपी नड्डा को दी है और लिखा है कि देश भर में लद्दाख के 20000 से ज्यादा लोग फंसे हैं, लेकिन लद्दाख प्रशासन उन्हें गृह क्षेत्र में लाने में असफल रहा है। लॉकडाउन में फंसे लोगों को लाने में प्रशासन की रवैया संवेदनहीन रहा है।

यह भी पढ़ें- देश के सबसे अमीर मंदिर तिरुपति बालाजी ने निकाले 1300 कर्मचारी

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि देशभर में फंसे लद्दाख के लोगों की स्थिति और इस मसले की पूरी जानकारी शीर्ष अधिकारियों को जानकारी दी । उन्होंने इस बारे में उपराज्यपालस बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और लद्दाख पार्टी के प्रभारी अविनाश राय खन्ना को भी इसकी जानकारी दी, लेकिन हालात में कोई बदलाव नहीं हुआ। उन्होंने पार्टी के रवैये से नाराज होकर पद और पार्टी से इस्तीफा दे दिया। आपको बता दें कि लद्दाख में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। रविवार को 18 नए केस सामने आए हैं, जो एक दिन में इतने ज्यादा थे। लद्दाख का चुचोट गांव, वहीं 18 नए केस मिले हैं। इसके साथ ही लद्दाख में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 41 पहुंच गई है।

Ragib Asim

Ragib Asim

    Next Story

    विविध