Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

अभी-अभी : कश्मीर के लालचौक पर ग्रैनेड हमला, 2 जवानों समेत 4 लोग घायल

Prema Negi
2 Feb 2020 7:49 AM GMT
अभी-अभी : कश्मीर के लालचौक पर ग्रैनेड हमला, 2 जवानों समेत 4 लोग घायल
x

जनज्वार। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर स्थित प्रताप चौक के लालचौक पर अभी अभी ग्रैनेड हमला होने की खबर आ रही है, जिसमें 2 जवानों समेत 4 लोग घायल हुए हैं।

श्मीर जोन पुलिस का इस बारे में कहना है कि श्रीनगर के लाल चौक इलाके में आतंकवादियों ने यह ग्रेनेड फेंका है, जिसमें दो नागरिक और दो सुरक्षा बल के जवान घायल हुए हैं। आतंकी हमला किसने किया पुलिस इसकी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें — VIDEO : जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, सेना के दो जवान घायल

जानकारी के मुताबिक यह हमला केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) पर किया गया था। CRPF की टुकड़ी पर ग्रेनेड फेंका गया था, जिसकी चपेट में सीआरपीएफ के 2 जवानों समेत 2 अन्य लोग भी आ गये। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : कश्मीर पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, पांच आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

भी तक की जानकारी के मुताबिक इस हमले में किसी को बहुत ज्यादा चोटें नहीं आयी हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लाल चौक के पास माकाह मार्केट में आज रविवार 2 फरवरी की सुबह बिस्को स्कूल के पास एक धमाके की आवाज सुनाई दी थी, जिसके बाद पता चला कि यह सीआरपीएफ को टार्गेट कर किया गया ग्रेनैड हमला था।

एक प्रत्यक्षदर्शी कहता है "दो नागरिकों और 2 सीआरपीएफ कर्मी हमले में घायल हो गए, जिन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।"

ग्रेनैड हमले से प्रभावित क्षेत्र को पुलिस ने सील कर दिया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर फोर्स की तैनाती कर दी गयी है।

यह भी पढ़ें : पुलवामा हमले के वक्त प्रधानमंत्री अपने ऊपर फ़िल्म करा रहे थे शूट

गौरतलब है कि कश्मीर में आये दिन आतंकी हमले होते रहते हैं। यह वही कश्मीर है जहां पुलवामा का भयावह आतंकी हमला हुआ था जिसमें लगभग 46 जवान शहीद हो गये थे।

....More details awaited

Next Story

विविध