Top
राजनीति

Coronvirus live : पूरे देश में 31 मार्च तक ट्रेनें हुई रद्द, दिल्ली में धारा 144 लागू

Prema Negi
22 March 2020 8:37 AM GMT
Coronvirus live : पूरे देश में 31 मार्च तक ट्रेनें हुई रद्द, दिल्ली में धारा 144 लागू
x

Live : यूपी के हापुड़ जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति ने आज रविवार को आत्महत्या कर ली। पिछले एक सप्ताह से अस्वस्थ था।कोरोना के समान लक्षण विकसित होने के बाद वह डर गया था।

Live : दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने लागू किया पूरे राज्य में धारा 144

Live : कोरोना वायरस के चलते गैर-जरूरी यात्रा पर रोक लगाने के मकसद से रेलवे ने तकरीबन 4000 ट्रेनों को कैंसिल किया है। इसमें 2,400 पैसेंजर ट्रेन और 1300 एक्सप्रेस ट्रेन शामिल हैं।

Live : कोरोना वायरस से अब तक हमारे देश में 6 लोगों की मौत हो चुकी है।

Live : कोरोना के लगभग 341 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। देश के विभिन्न हिस्सों से नए मामले सामने आ रहे हैं।

Live : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कोरोना के कुल पॉजिटिव मामलों में 41 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं।

Live : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा 'भारत में कोविड-19 से अब 296 लोग संक्रमित हैं। 24 अन्य लोग स्वस्थ हो गए या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई या वे कहीं और चले गए जबकि चार लोगों की मौत हो गई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे अधिक 74मामले हैं जिनमें तीन विदेशी भी शामिल हैं। इसके बाद केरल में 52 मामले में हैं जिनमें सात विदेशी नागरिक शामिल हैं।'

Live : कोरोना वायरस के चलते रेलवे ने बड़ा कदम उठाते हुए अपनी सभी यात्री सेवाएं 22 मार्च की आधी रात से 31 मार्च की आधी रात तक बंद रखने की घोषणा की है। रेलवे ने कहा कि इस अवधि में केवल मालगाड़ियां चलेंगी।

Live : कोरोना वायरस की भयावहता और देशभर में बढ़ रही पॉजिटिव मामलों के मद्देनजर 31 मार्च तक देशभर की ट्रेन सेवायें रद्द कर दी गयी हैं।

JANTA CURFEW LIVE : पंजाब और राजस्थान में 31 मार्च तक लॉकडाउन, ढिलाई बरतने से फैलेगी महामारी

Live : केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा COVID-19 से जंग लड़ने के लिए सावधानियों के तहत रेलवे ने फैसला किया है कि कोई भी यात्री ट्रेन 31 मार्च तक नहीं चलेगी।

Live #JantaCurfew के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से अपील की कि वे शहरों से गांवों की तरफ न भागें, जो जहां है वहीं थम जाये जिससे हम कोरोना से लड़ पायें और इस महामारी को मात दें।

Next Story

विविध

Share it