Top
राष्ट्रीय

नीति आयोग के 3 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, 48 घंटों के लिए सील की गई इमारत

Nirmal kant
28 April 2020 10:23 AM GMT
नीति आयोग के 3 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, 48 घंटों के लिए सील की गई इमारत
x

नीति भवन में काम करने वाला कर्मचारी आया कोरोना वायरस की चपेट में, संपर्क में आए दो अन्य कर्मचारियों का भी टेस्ट पॉजिटिव, 48 घंटों के लिए सील की गई इमारत....

जनज्वार ब्यूरो। कोरोना वायरस के लिए नीति आयोग के तीन कर्मचारियों का टेस्ट पॉजिटिव आया है। वहीं इसके बाद नीति आयोग की इमारत को 48 घंटों के लिए सील कर दिया गया है।

संबंधित खबर : मुख्तार अब्बास नकवी बोले- भारत में कोविड-19 फैलाने वाले तबलीगी अब खुद को बता रहे हैं ‘कोरोना वारियर’

'द हिंदू' की रिपोर्ट के मुताबिक, सरकारी थिंक टैंक ने एक ट्वीट में कहा, नीति भवन में काम करने वाले कर्मचारी को कोविड 19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है। आज सुबह नौ बजे इसकी सूचना अधिकारियों को दी गई। नीति आयोग स्वास्थ्य दिशानिर्देशों के अनुसार सभी आवश्यक नियत प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है। इमारत को सील कर दिया गया है।

कहा गया है कि इमारत के कीटाणुशोधन और सफाई का काम चल रहा है। इसके अलावा कोविड 19 पॉजिटिव व्यक्ति को क्वारंटीन में जाने के लिए कहा गया है।

रिवार एवं स्वास्थ्य कल्याण मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार भारत में अबतक 21632 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 934 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 6868 मरीज ठीक हो गए हैं।

हीं अगर दुनियाभर की बात करें तो अब तक 30,42,444 मामलों की पुष्टि की जा चुकी है। 8,94,574 मरीज ठीक हुए हैं जबकि 2,11,216 लोगों की इससे मौत हो चुकी है।

Next Story

विविध

Share it