Top
उत्तर प्रदेश

यूपी में CRPF जवान ने पत्नी और 2 बच्चों की हत्या के बाद खुद भी फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Prema Negi
16 May 2020 11:13 AM GMT
यूपी में CRPF जवान ने पत्नी और 2 बच्चों की हत्या के बाद खुद भी फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या
x

CRPF जवान ने केंद्रीय सुरक्षा पुलिस बल के कैंप में बने अपने क्वार्टर के अंदर पहले तीनों को पहले गोली से मारा, फिर खुद भी पंखे के फंदे से लटककर जान दे दी...

जनज्वार, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दो दिन पहले एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि एक और सनसनीखेज वारदात ने प्रशासनिक स्तर पर हड़कंप मचा दिया है। सीआरपीएफ जवान के परिवार में पत्नी के अलावा 15 वर्षीय बेटा संदीप और 12 वर्षीय बेटी सिमरन थी, जिन सबको उसने अपनी रिवॉल्वर से मौत के घाट उतार दिया।

ज शनिवार 16 मई की सुबह सीआरपीएफ के एक जवान ने अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। शुरुआती जानकारी में सामने आ रहा है कि जवान ने केंद्रीय सुरक्षा पुलिस बल के कैंप में बने अपने क्वार्टर के अंदर पहले तीनों को पहले गोली से मारा, फिर खुद भी पंखे के फंदे से लटककर जान दे दी।

यह भी पढ़ें : कश्मीर में सब इंस्पेक्टर के बाद अब CRPF के जवान ने की आत्महत्या

स वारदात के वक्त गोली की आवाज सुनते ही आसपास के क्वाटर्स में रहने वाले लोग जब मौके पर पहुंचे, तो घर के कमरे का नजारा देखकर उनके होश उड़ गये। जमीन पर पत्नी, बेटा और बेटी की खून से सनी लाश पड़ी हुई थी और फांसी के फंदे पर खुद भी जवान लटका हुआ था। आनन-फानन में सीआरपीएफ के अफसरों ने घटना की जानकारी सिविल पुलिस के अधिकारियों को दी, जिसके बाद आला अफसरों ने मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक थरवई थाना इलाके के पडिला महादेव में बने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कैंप कार्यालय में बतौर आरक्षी सिरसा मेजा निवासी विनोद कुमार यादव पाइप टू के क्वार्टर नंबर 221 में अपनी पत्नी विमला यादव, बेटा संदीप यादव और बेटी सिमरन यादव के साथ रहता था। वो सीआरपीएफ में ड्राइवर के पद पर तैनात था।

कोरोना इफेक्ट : पत्नी ने अंडा करी पकाने से किया इंकार तो शख्स ने गुस्से में कर दी बेटे की हत्या

ज सुबह विनोद ने अपने घर में अपनी ही पिस्टल से पत्नी विमला यादव, बेटा संदीप और बेटी सिमरन को पहले गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फिर पंखे से लटकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

प्रयागराज में हुई इस सनसनीखेज घटना से दहशत फैल गयी है। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से सभी सदमे में हैं। सीआरपीएफ के अधिकारियों ने पूरे मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस प्रशासन को दे दी है। खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : गुड़गांव से लौटे दलित मजदूर को यूपी पुलिस ने इतना पीटा कि कर ली आत्महत्या

मीडिया में आ रही जानकारी के मुताबिक केंद्रीय सुरक्षा बल के बड़े अधिकारी खबर सुनते ही लखनऊ से प्रयागराज के लिए रवाना हो चुके हैं। पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक, घटना के पीछे की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे ले कर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। घटना के पीछे क्या कारण था, पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Next Story

विविध

Share it