Top
उत्तर प्रदेश

कोरोना इफेक्ट : पत्नी ने अंडा करी पकाने से किया इंकार तो शख्स ने गुस्से में कर दी बेटे की हत्या

Prema Negi
11 May 2020 12:22 PM GMT
कोरोना इफेक्ट : पत्नी ने अंडा करी पकाने से किया इंकार तो शख्स ने गुस्से में कर दी बेटे की हत्या
x

तीन साल के बच्चे को उसके पिता ने इसलिए जान से मार डाला क्योंकि उसकी पत्नी ने उसके लिए अंडे की करी बनाने से कर दिया था इंकार...

बुलंदशहर, जनज्वार। कोरोना वायरस की भयावहता के बाद किये गये लॉकडाउन में जहां महिलाओं पर हिंसा के मामले बढ़े हैं, वहीं कई अन्य तरह के प्रभाव भी दिखाई देने लगे हैं। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सामने आयी है, जहां बीवी के अंडा करी बनाने से मना करने पर शख्स से गुस्से में अपने मासूम बेटे की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें : तमिलनाडु में दो दलितों की हत्या के बाद तनाव, गांव में तैनात किए गए 150 से ज्यादा पुलिसकर्मी

जानकारी के मुताबिक 3 साल के बच्चे को उसके शराबी पिता ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। उसने मासूम बच्चे को इसलिए जान से मार डाला क्योंकि उसकी पत्नी ने उसके लिए अंडे की करी बनाने से इनकार कर दिया था। यह घटना शनिवार 9 मई की रात को हुई थी।

यह भी पढ़ें : गुड़गांव से लौटे दलित मजदूर को यूपी पुलिस ने इतना पीटा कि कर ली आत्महत्या

टनाक्रम के मुताबिक बुलंदशहर के नगला गांव का सुभाष बंजारा नशे की हालत में 9 मई की रात को घर लौटा और उसने अपनी पत्नी से अंडा करी बनाने को कहा। जब पत्नी ने उसे नशे में धुत देख अंडा करी बनाने से इनकार किया तो पहले बंजारा ने अपनी पत्नी की पिटाई की और बाद में उसने अपने बेटे पर हमला कर दिया। बीवी को भी बंजारा ने बुरी तरह पीटा। बुरी तरह पीटे गये बच्चे को खुर्जा क्षेत्र के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां रविवार 10 मई को उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : BJP कार्यकर्ता की गुंडागर्दी, मज़दूरों को गांव भेजने के नाम पर लाखों वसूले, टिकट मांगने पर किया लहूलुहान

स मामले में खुर्जा कोतवाली के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि "बंजारा घटना के तुरंत बाद अपने घर से भाग गया। उसे गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। उसके खिलाफ धारा 304 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।"

Next Story

विविध

Share it