Top
कश्मीर

कश्मीर में सब इंस्पेक्टर के बाद अब CRPF के जवान ने की आत्महत्या

Nirmal kant
12 May 2020 11:18 AM GMT
कश्मीर में सब इंस्पेक्टर के बाद अब CRPF के जवान ने की आत्महत्या

एक सूत्र ने कहा कि वह एक सुसाइड नोट छोड़ गए हैं जिसमें उन्होंने कहा, 'मुझे डर है कि मुझे कोरोना संकमण है। कोई भी मेरे शरीर को नहीं छुए....

जनज्वार ब्यूरो, श्रीनगर। सीआरपीएफ के एक और अधिकारी ने मंगलवार 12 मई को कश्मीर में अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उसी दिन कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक और अधिकारी ने आत्महत्या कर ली थी।

विवरण के अनुसार, श्रीनगर में तैनात सीआरपीएफ के सहायक उप निरीक्षक ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली थी। सीआरपीएफ ने कहा कि आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं है।

संबंधित खबर : हंदवाड़ा हमले की जिम्मेदारी लेने की आतंकी संगठनों हिजबुल और टीआरएफ में मची होड़

ससे पहले एक सीआरपीएफ अधिकारी ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आत्महत्या कर ली थी, क्योंकि उसे डर था कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो सकता है।

ब-इंस्पेक्टर फतह सिंह अनंतनाग जिले के मट्टन इलाके में तैनात थे, जहां उन्होंने अपनी सर्विस राइफल से खुद को खत्म कर लिया। सीआरपीएफ सूत्रों ने कहा कि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने कहा कि जब उन्हें यहां लाया गया था, उनकी मृत्यु हो चुकी थी।

सूत्र ने कहा कि वह एक सुसाइड नोट छोड़ गया है जिसमें उन्होंने कहा, 'मुझे डर है कि मुझे कोरोना संकमण है। कोई भी मेरे शरीर को नहीं छुए।'

संबंधित खबर : हिजबुल मुजाहिद्दीन के शीर्ष कमांडर ने बनाया टीआरएफ, अब हिजबुल और टीआरएफ के बीच छिड़ेगा संघर्ष

सीआरपीएफ के एक प्रवक्ता ने कहा, 'इस बात का कोई सबूत नहीं है कि उन्हें कोरोना संक्रमण था। अब हम परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।' वे राजस्थान के जैसलमेर के थे।

Next Story

विविध

Share it