Begin typing your search above and press return to search.
समाज

नोएडा में कोरोना संक्रमित शख्स की मौत पर नहीं पहुंचे परिजन, बेटी के अनुरोध पर DM ने कराया अंतिम संस्कार

Manish Kumar
13 May 2020 3:25 AM GMT
नोएडा में कोरोना संक्रमित शख्स की मौत पर नहीं पहुंचे परिजन, बेटी के अनुरोध पर DM  ने कराया अंतिम संस्कार
x

मृतक की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव हैं और उनका इलाज चल रहा है. गुजरात में रह रही बेटी लॉकडाउन की वजह से नोएडा नहीं पहुंच सकी...

गौतमबुद्धनगर, जनज्वार। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में सेक्टर-19 नोएडा के निवासी एक मरीज की सोमवार देर रात शारदा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

इसके बाद मृतक को सेक्टर-94 के अंतिम निवास पर अंतिम संस्कार किया गया। खास बात यह रही कि अंतिम संस्कार डीएम के नेतृत्व में कराया गया।

यह भी पढ़ें- ‘पास’ होने के बाद भी बॉर्डर पार नहीं करने दिया छत्तीसगढ़ पुलिस ने, तबीयत बिगड़ने से सड़क पर ही हो गई हार्ट पेशेंट की मौत

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान की तरफ से बताया गया, "कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित मृतक की पत्नी भी कोरोना से संक्रमित है, जिसका शारदा हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। मृतक की बेटी गुजरात में रहती है, जो लॉकडाउन के चलते अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई।"

की बेटी ने डीएम को फोन पर रोते हुए अवगत कराया कि उन्होंने अपने सभी पारिवारिक नातेदारों और रिश्तेदारों से पिताजी के अंतिम संस्कार में जाने के लिए कहा तो सभी ने कोरोना की वजह से अंतिम संस्कार में शामिल होने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें- न्यूज स्टोरी करने पहुंचे पत्रकार को दरोगा ने दी सरेआम धमकी- गोली मार दूंगा

मृतक की बेटी ने डीएम से अनुरोध किया, "संकट की घड़ी में आप अपनी उपस्थिति में मेरे पिताजी का अंतिम संस्कार करा दें।"

इसके बाद डीएम सेक्टर-94 स्थित श्मशान 'अंतिम निवास' पहुंचे, जहां उन्होंने सभी जनपदवासियों की ओर से मृतक को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके नेतृत्व में मृतक का अंतिम संस्कार किया गया।

Next Story

विविध