Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

लखनऊ KGMU के डॉक्टरों ने लिखा- एक दिन की सैलरी ले लो सुरक्षा किट दे दो, मदद करेगी योगी सरकार?

Ragib Asim
29 March 2020 6:06 AM GMT
लखनऊ KGMU के डॉक्टरों ने लिखा- एक दिन की सैलरी ले लो सुरक्षा किट दे दो, मदद करेगी योगी सरकार?
x

स्वास्थ्य सेवा से जुड़े लोग दिन-रात कोरोना की महामारी से देश को बचाने के लिए लोगों का इलाज कर रहे हैं। लेकिन इलाज करने के लिए डॉक्टरों के पास ज़रूरी किट तक नहीं है। किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर सुरक्षा किट मांग रहे हैं, योगी सरकार उन्हें मुहैया नहीं करवा पा रही है...

जनज्वार। योगी सरकार बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन धरातल पर योगी के दावे दम तोड़ रहे हैं। स्वास्थ्य सेवा से जुड़े लोग दिन-रात कोरोना की महामारी से देश को बचाने के लिए लोगों का इलाज कर रहे हैं। लेकिन इलाज करने के लिए डॉक्टरों के पास ज़रूरी किट तक नहीं है। लखनऊ के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर सुरक्षा किट मांग रहे हैं, योगी सरकार उन्हें मुहैया नहीं करवा पा रही है।

संबंधित खबर : लॉकडाउन से मुश्किलों भरा सफर, हजारों की संख्या में कोई घंटों पैदल चला तो कोई कई दिन रहा भूखा

केजीएमयू के स्थायी डॉक्टर, नर्स, ग्रेड सी और डी के सभी कर्मचारी अपनी एक दिन की सैलरी देकर सुरक्षा किट मंगवाने जा रहे हैं। ये हालात राजधानी लखनऊ की है जहां कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री खुद कमान संभाल रखी है! तो फिर उत्तर प्रदेश के अन्य छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों की स्वास्थ्य सेवाओं की हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है। समाजवादी पार्टी ने इस मामले पर ट्वीट करके कहा है कि, चिकित्सकों को सुरक्षा किट ना मिलने सरकार की सबसे बड़ी विफलता है। सरकार डॉक्टर्स को सुरक्षा किट तत्काल मुहैया कराए।

Next Story

विविध