Top
समाज

पुलवामा में तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, दो जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

Nirmal kant
21 Jan 2020 2:29 PM GMT
पुलवामा में तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, दो जवान शहीद, दो आतंकी ढेर
x

पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो जवान शहीद, दो आतंकी ढेर, खास सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने शुरू किया था तलाशी अभियान...

श्रीनगर से फैजान मीर की रिपोर्ट

जनज्वार। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए गए जबकि सेना के जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) मुठभेड़ में शहीद हो गए।

संबंधित खबर : कश्मीर पुलिस ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, पांच आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

क अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद खुरे में एक घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया। कश्मीर में पिछले दो दिनों में यह दूसरी बड़ी मुठभेड़ थी।

के अनुसार, त्राल के ज़ैंड गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पुलिस के पास एक खास इनपुट था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने उन आतंकियों से कम्युनिकेशन स्थापित किया था जो घरों में छिपे हुए थे। इसके बाद उन्होंने फायरिंग कर दी।

श्मीर जोन पुलिस ने पहले ट्वीट किया था कि अवंतीपोरा में मुठभेड़ शुरू हो गई है और पुलिस और सुरक्षा बल कार्रवाई कर रहे हैं।

.

Next Story
Share it