(फाइल फोटो)

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन आज सुबह मुंबई के एक अस्पताल में हुआ…

जनज्वारः बॉलीवुड के स्टार लेजेंड ऋषि कपूर की मौत पर पत्नी नीतू ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी है. नीतू ने यह पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है.

बता दें बुधवार रात सांस लेने में परेशानी के कारण ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें- ऋषि कपूर का हुआ अंतिम संस्कार, परिवार ने दी नम आखों से विदाई, बेटी रिद्धिमा नहीं हो सकी शामिल

उन्होंने लिखा है, हमारे प्यारे ऋषि कपूर आज सुबह 8.45 पर इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ का कहना है कि वह आखिरी समय तक सभी का हंसाते रहे.

View this post on Instagram
Support people journalism

🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

नीतू ने लिखा, ‘वह इन 2 सालों में बीमारी से लड़ते हुए भी खुश रहते थे। उनका ध्यान सिर्फ परिवार, दोस्त, खाने और फिल्मों पर था। इस दौरान जो भी उनसे मिला वह यह देखकर चौंक गया कि कैसे ऋषि ने बीमारी से खुद को कभी निराश नहीं होने दिया।’

नीतू ने लिखा, ‘ वह प्रशंसकों द्वारा मिले प्यार से बहुत खुश होते थे। वह चाहते थे कि जब वह इस दुनिया से जाएं तो वह एक मुस्कान के साथ याद किए जाएं, आंसू के साथ नहीं।’

उन्होंने लिखा, ‘व्यक्तिगत दुख की इस घड़ी में हम जानते हैं कि दुनिया एक बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रही है. सार्वजनिक रूप से इक्ट्ठे होने और घूमन पर कई पाबंदियां लगी हुई है. हम उनके सभी फैन्स से अपील करते हैं कि वे नियमों का पालन करें.’

गौरतलब है कि बॉलिवुड के लिए दो दिन में यह दूसरा बड़ा धक्का है. इससे पहले बुधवार को अभिनेता इरफान खान की मौत हो गई थी.

ऋषि की बेटी समेत पांच को मुंबई जाने के लिए मिला कफ्यू पास
दिल्ली पुलिस ने बुधवार को ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा सहित पांच लोगों का कर्फ्यू पास जारी कर दिया। यह कर्फ्यू पास (मूवमेंट पास) बुधवार सुबह ही ऑनलाइन एप्लाई किया गया था। इसकी पुष्टि गुरुवार को आईएएनएस से बात करते हुए दक्षिणी पूर्वी दिल्ली जिले के डीसीपी आर.पी. मीणा ने की।

डीसीपी मीणा के मुताबिक, “रिद्धिमा कपूर इन दिनों हमारे जिले के न्यू फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र में रह रही हैं। बुधवार को ही ऑनलाइन मूवमेंट पास के लिए एप्लीकेशन मिली थी। जिसे में परमीशन दे दी है।”

आईएएनएस के एक सवाल के जबाब में डीसीपी मीणा ने आगे कहा, “रिद्धिमा कपूर और भरत दो नाम मुझे याद हैं। जबकि मूवमेंट पास में पांच नाम दिये गये थे। जैसे ही एप्लीकेशन मिली मूवमेंट पास तुरंत बना दिया गया है।”


Edited By :- janjwar team